विश्व कप के लिए शार्दुल को टीम में शामिल करने को कह सकते हैं धोनी : वॉन – Daily Kiran
Sunday , 28 November 2021

विश्व कप के लिए शार्दुल को टीम में शामिल करने को कह सकते हैं धोनी : वॉन

लंदन . इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन के अनुसार 17 अक्टूबर से यूएई ओर ओमान में होने वाले टी20 विश्व कप में ऑलराउंडर शार्दुल को भारतीय टीम में शामिल किया जा सकता है. टी20 विश्व कप के लिए टीम में बदलाव के लिए 10 अक्टूबर तक का समय आईसीसी ने दिया है. वहीं भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) की ओर से अबतक विश्वकप टीम में किसी भी प्रकार के बदलाव की बात नहीं कही गयी है. वॉन का मानना है कि भारतीय टीम के मेंटोर बनाये गये महेंद्र सिंह धोनी इस मामले में के कप्तान विराट कोहली और मुख्य कोच प्रमुख कोच रवि शास्त्री से भी बात कर सकते हैं.

वॉन का मानना ​​है कि आईपीएल (Indian Premier League) के दूसरे चरण में शार्दुल ने जिस प्रकार का शानदार प्रदर्शन किया है, उससे उनकी टी20 विश्व कप के लिए दावेदारी बढ़ गयी है. ऐसे में धोनी कोहली और शास्त्री भी इस तेज गेंदबाज को विश्व कप टीम में शामिल करने के बारे में बात कर सकते हैं.
वॉन ने शार्दुल की तुलना सर इयान बॉथम के साथ की. इसके साथ ही उन्होंने भारतीय तेज गेंदबाज की ‘चीजों को बनाने’ की क्षमता की भी सराहना की. उन्होंने कहा, शार्दुल इयान बॉथम से काफी मिलते-जुलते हैं. वह हाथ में गेंद लेकर चीजों को अंजाम देते हैं. टेस्ट सीरीज में उन्होंने ऐसा ही किया है. अब वह आईपीएल (Indian Premier League) में अपनी टीम की ओर से अहम भूमिका निभा रहे हैं. शार्दुल के पास भ्रामक गति है और एक अलग अंदाज है.

Check Also

पोर्नोग्राफी केस में राज कुंद्रा को झटका

नई दिल्ली (New Delhi) . अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा की …

. . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . .