Friday , 16 April 2021

उपायुक्त ने किया रणधीर प्रसाद वर्मा स्टेडियम का निरीक्षण

धनबाद . झारखंड सरकार के एक वर्ष पूरा होने के अवसर पर मंगलवार (Tuesday) , 29 दिसंबर 2020 को रणधीर प्रसाद वर्मा स्टेडियम (गोल्फ ग्राउंड) में जिला स्तरीय कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर उपायुक्त उमा शंकर सिंह ने आज स्टेडियम का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने कार्यक्रम को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए.

उपायुक्त ने स्टेज के दोनों ओर विशाल एलईडी स्क्रीन लगाने, कार्यक्रम का सीधा प्रसारण करने के लिए हाई स्पीड इंटरनेट कनेक्टिविटी की व्यवस्था करने, शिलापट्ट के लिए स्थान, दोनों प्रवेश द्वार पर दंडाधिकारी की प्रतिनियुक्ति, पानी का छिड़काव करने सहित अन्य दिशा निर्देश दिए. उपायुक्त ने कहा कि मंगलवार (Tuesday) को सुबह से आमजनों के लिए गोल्फ ग्राउंड में प्रवेश वर्जित रहेगा. उन्होंने स्टेज पर माननीय जनप्रतिनिधियों एवं पदाधिकारियों के लिए सामाजिक दूरी का पालन करते हुए बैठने की व्यवस्था करने एवं स्टेज के दाहिनी तरफ सामाजिक दूरी का पालन करते हुए 15 स्टॉल का निर्माण करने का निर्देश दिया.

इस अवसर पर उप विकास आयुक्त दशरथ चंद्र दास, नगर आयुक्त सत्येंद्र कुमार, जिला योजना पदाधिकारी महेश भगत, अनुमंडल दंडाधिकारी सुरेंद्र कुमार, एनडीसी अनुज बांडो, जिला सूचना एवं विज्ञान पदाधिकारी सुनीता तुलस्यान, जिला जनसंपर्क पदाधिकारी ईशा खंडेलवाल सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे.

Please share this news