रणवीर के लिए दीपिका का रिलेशनशिप मंत्र, ‘हम एक-दूसरे में बच्चे को जिंदा रखते हैं’

मुंबई, 26 अक्टूबर . अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अपने पति रणवीर सिंह के साथ चैट शो ‘कॉफी विद करण’ सीजन 8 में आने के लिए तैयार हैं. शो में अपने रिश्ते को लेकर उन्‍होंने कहा कि हम एक-दूसरे में बच्चे को जिंदा रखते हैं.

बॉलीवुड के पावर कपल दीपिका और रणवीर ने फिल्म निर्माता करण जौहर द्वारा आयोजित ‘कॉफी विद करण’ में अपनी मनमोहक उपस्थिति से एक बार फिर अपने प्रशंसकों का दिल जीत लिया है.

शो में इस जोड़े की हालिया मुलाकात ने उनके प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया है, क्योंकि उन्होंने दीपिका और रणवीर के बीच वास्तविक और प्यारे संबंध को देखा है.

उन्होंने इस टॉक शो के मंच पर काले आउटफिट में ट्विनिंग करते हुए शोभा बढ़ाई.

अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए दीपिका ने कहा, “मुझे लगता है कि हमारे रिश्ते के बारे में सबसे खास चीजों में से एक यह है कि हम एक-दूसरे में बच्चे को जीवित रखते हैं.

आप जानते हैं, अगर कोई कहता है कि संक्षेप में बताएं कि आपका रिश्ता क्या है, तो यह बहुत निजी हैं, लेकिन हमें शनिवार की रात नाचना और खुले बाल रखना भी पसंद है.”

आगे कहा, “मुझे संगीत पसंद है और हम अपना संगीत एक दूसरे के साथ साझा करते हैं. हम इस तरह की ‘जुगलबंदी’ शुरू करते हैं. हम दोनों सुबह 4 बजे तक अपने लिविंग रूम में सिर्फ डांस करते हैं.

इस पर रणवीर ने चुटकी लेते हुए कहा, “दो लोगों की डांस पार्टी.”

रणवीर और दीपिका की विशेषता वाला पहला एपिसोड आज डिज्नी प्‍लस हॉटस्टार पर आएगा.

एमकेएस/एबीएम

Check Also

PW ने मार्केटिंग एसोसिएट की वैकेंसी निकाली, 1 साल एक्सपीरियंस जरूरी, पैन इंडिया जॉब

एडटेक कंपनी, PhysicsWallah ने मार्केटिंग एसोसिएट के पोस्ट पर वैकेंसी निकाली है. इस पोस्ट पर …