Wednesday , 23 June 2021

देवास में फूड ऑयल का टैंकर पलटा, लूटने के लिए लगी भीड़

देवास . देवास के इंदौर-बैतूल हाईवे पर बारीनाका के पास फूड ऑयल से भरा एक टैंकर पलट गया. टैंकर पलटने के बाद ही हाईवे पर लूट की भीड़ मच गया. हाईवे पर एक कार चालक को बचाने के दौरान टैंकर का चालक नियंत्रण खो बैठा और सरसों तेल से भरा वाहन पलट गया. दुर्घटना के बाद जब तक पुलिस (Police) को सूचना दी जाती, तब तक आसपास के लोगों को तेल टैंकर के पलटने की जानकारी मिल गई.

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया (Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है. यह दुर्घटना हाटपिपल्या थाना क्षेत्र की है, जहां टैंकर से तेल निकालकर ले जाने वालों की वजह से हाईवे पर जाम भी लग गया. पुलिस (Police) की मौजूदगी में भी लोग टैंकर से बेधड़क तेल निकाल कर ले जा रहे थे. यही नहीं, सड़क से गुजरने वाले अन्य लोग भी इस लूट में शामिल थे. इस वीडियो में आप तेल लूटने में जुटे लोगों की बातचीत भी सुन सकते हैं. साथ ही लोगों में मची आपाधापी भी देखने लायक है कि वे किस तरह दौड़-दौड़कर टैंकर से तेल निकालने की कोशिश कर रहे हैं.

इंदौर-बैतूल हाईवे पर काफी देर तक इस वजह से जाम लगा रहा. वाहन सवारों को इस दौरान परेशानी का सामना करना पड़ा. पुलिस (Police) की तमाम कोशिशों के बाद भी ऑयल टैंकर से तेल लूटने के लिए पहुंचे लोग मानने को तैयार नहीं थे. वीडियो में देखा जा रहा है कि 100 डायल से जुड़े पुलिस (Police) के जवानों की मौजूदगी में भी लोग टैंकर से तेल निकाल कर ले जा रहे हैं. बहरहाल, टैंकर से तेल लूट रहे लोगों की भीड़ को किसी तरह पुलिस (Police) ने हटवाया, तब जाकर हाईवे का जाम खुला और यातायात सुचारू हो सका.

Please share this news