क्रिकेट स्कॉटलैंड ने ट्रुडी लिंडब्लेड को अपना नया मुख्य कार्यकारी अधिकारी नियुक्त किया

ग्लासगो, 26 अक्टूबर . क्रिकेट स्कॉटलैंड ने गुरुवार को घोषणा की कि उसने ट्रुडी लिंडब्लेड को अपना नया मुख्य कार्यकारी अधिकारी नियुक्त किया है. इसमें कहा गया है कि ट्रूडी 2023 यूसीआई साइक्लिंग विश्व चैंपियनशिप के मुख्य कार्यकारी के रूप में अपनी भूमिका समाप्त करने के बाद 2024 की शुरुआत में क्रिकेट स्कॉटलैंड के साथ काम शुरू करेंगी. यूसीआई साइक्लिंग विश्व चैंपियनशिप इस साल अगस्त में ग्लासगो और पूरे स्कॉटलैंड में सफलतापूर्वक आयोजित हुई थी.

क्रिकेट स्कॉटलैंड के वर्तमान अंतरिम मुख्य कार्यकारी पीट फिट्ज़बॉयडन, शासी निकाय में भूमिका के सुचारू हस्तांतरण को सुनिश्चित करने के लिए ट्रुडी के आने तक पद पर बने रहेंगे.

ट्रुडी ने बयान में कहा, “क्रिकेट स्कॉटलैंड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में नियुक्त होना सौभाग्य की बात है. मैं क्रिकेट के खेल में वापसी करने के लिए उत्साहित हूं और नए साल की शुरुआत में इस भूमिका को शुरू करने के लिए बहुत उत्सुक हूं.”

ट्रूडी के पास क्रिकेट में एक मजबूत कामकाजी पृष्ठभूमि है जिसमें 2007 पुरुष एकदिवसीय विश्व कप में इवेंट मैनेजमेंट विभाग का नेतृत्व करना, जिसका मुख्यालय किंग्स्टन, जमैका में है और 2007 में दक्षिण अफ्रीका में पहला पुरुष टी 20 विश्व कप आयोजित करने वाली टीम का हिस्सा होना शामिल है.

एएमजे/आरआर

Check Also

मुंबई चैंपियंस ने रेड कार्पेट दिल्ली को 60 रन से हराकर फाइनल में प्रवेश किया

ग्रेटर नोएडा (यूपी), 2 मार्च संयुक्त बल्लेबाजी प्रयास और कुछ कसी हुई गेंदबाजी के दम …