Sunday , 11 April 2021

गुजरात में कांग्रेस के गद्दार भाजपा को मजबूत कर रहे हैं : हार्दिक पटेल


अहमदाबाद (Ahmedabad) . गुजरात (Gujarat) प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी प्रमुख हार्दिक पटेल ने भाजपा के लगातार मजबूत होने को लेकर बड़ा बयान दिया है. हार्दिक पटेल का कहना है कि गुजरात (Gujarat) में कांग्रेस के कुछ गद्दार भाजपा को मजबूत करने का काम कर रहे हैं और ऐसे कई लोगों के खिलाफ कार्यवाही की गई है. स्थानीय निकाय चुनाव में पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त कुछ और लोगों के खिलाफ चुनाव के बाद कार्यवाही किया जाना तय है.

एक सवाल के जवाब में हार्दिक पटेल ने कहा कि विभिन्न नगर निगमों की अलग अलग समस्या होती है. अहमदाबाद (Ahmedabad) में स्कूल फीस बड़ी समस्या है तो राजकोट (Rajkot) में पानी की गंभीर समस्या है. कांग्रेस ने ऐसे मुद्दों को लेकर चुनाव में लोगों के बीच जाने का फैसला किया है. राजकोट (Rajkot) में पांच सभाएं कर चुके हार्दिक पटेल ने कहा कि सत्ता में आने पर कांग्रेस राजकोट (Rajkot) में पर्याप्त प्रेशर से पानी और शहर को स्वच्छ बनाने का प्रयास करेगी.

उन्होंने कहा कि राजकोट (Rajkot) जिला और तहसील पंचायतों में महंगाई, किसानों की समस्या और बेरोजगारी जैसे मुद्दों को लेकर लोगों ने तय कर लिया है कि वह सत्तापक्ष को उखाड़ फैंकेगी. उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा ने पुलिस (Police)-प्रशासन के दम पर कांग्रेस उम्मीदवारों को मेंडेट रद्द कर दिए. कांग्रेस के किसी उम्मीदवार का उसके घर पर शौचालय नहीं होने पर नामांकन रद्द कर दिया गया.

Please share this news