Thursday , 25 February 2021

कांग्रेस को विपक्ष में आती है किसानों की याद

भोपाल (Bhopal) . दिल्ली में किसानों के विरोध प्रदर्शन के समर्थन में मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री (Chief Minister) और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के नेतृत्व में पार्टी 23 जनवरी को राजभवन का घेराव करने वाली है. इसी मामले पर अब प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि कांग्रेस किसानों के साथ धोखा कर रही है.

मिश्रा ने कहा कि किसानों को धोखा देने वाले अब किसानों के समर्थन की बात करते हैं. इनको हमेशा किसानों की याद विपक्ष में आती है. सत्ता आते ही सबसे पहले किसान को भूलते हैं. राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी (पहले थे) से भी झूठ बुलवाते हैं.

दस दिन में दो लाख का कर्जा माफ नहीं हुआ तो मुख्यमंत्री (Chief Minister) बदल देंगे. किसान इनकी असलियत समझ गया है. उल्लेखनीय है कि 23 जनवरी को कमलनाथ और कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के नेतृत्व में कांग्रेस राजभवन का घेराव करेगी. इसके लिए कांग्रेस जिला प्रभारी ने सभी जनप्रतिनिधियों से भोपाल (Bhopal) पहुंचने की अपील की है. वहीं, कमलनाथ ने ट्वीट किया कि मोदी सरकार के तीन काले कृषि कानूनों के विरोध में भोपाल (Bhopal) राजभवन का घेराव कार्यक्रम 23 जनवरी 2021 को सुबह 11:30 बजे जवाहर चौक से निकलेगा.

Please share this news