Friday , 25 June 2021

कांग्रेस विधायक ने उप मुख्यमंत्री से कहा-ओवैसी गुजरात में आप ने बुलाया

गांधीनगर (Gandhinagar) . गुजरात (Gujarat) विधानसभा में उप मुख्यमंत्री (Chief Minister) नितिन पटेल के कटाक्ष पर कांग्रेस विधायक इमरान खेडावाला ने ऐसा पलटवार किया को पूरा सदन ठहाके से गूंज उठा. विधानसभा गुरुवार (Thursday) को बजट पर चर्चा के दौरान कांग्रेस विधायकों ने काफी हंगामा किया. हंगामा करते हुए कांग्रेस सदस्य नारेबाजी करते हुए सदन वॉकआउट कर गए.

उस वक्त नितिन पटेल ने विधानसभा के अध्यक्ष राजेन्द्र त्रिवेदी को उदबोधित करते हुए कहा कि मैंने इमरान खेडावाला से कहा कि आप सदन के बाहर जाएं वर्ना मैं औवेसी को बुलाता हूं. इसलिए कांग्रेस के सभी सदस्य सदन से बाहर चले गए. हांलाकि नितिन पटेल की बात सुनकर कांग्रेस विधायक इमरान खेडावाल तुरंत मुड गए. सदन में लौटते हुए खेडावाला ने नितिन पटेल से कहा कि असदुद्दीन ओवैसी को गुजरात (Gujarat) में आप ने ही बुलाया था.

खेडावाला का यह जवाब सुनकर सदन ठहाकों से गूंज उठा. बता दें कि असदुद्दीन ओवैसी की एआईएमआईएम पार्टी ने गुजरात (Gujarat) में स्थानीय निकाय चुनाव लड़ा था. अहमदाबाद (Ahmedabad) नगर निगम के चुनाव में जमालपुर-खाडिया वार्ड में ओवैसी की पार्टी के कारण कांग्रेस की हार हुई थी. जिसे लेकर नितिन पटेल ने कांग्रेस पर कटाक्ष किया था. इमरान खेडावाला जमालपुर-खाडिया निर्वाचन क्षेत्र से विधायक हैं.

Please share this news