Sunday , 11 April 2021

कांग्रेस का दावा- खतरे में खट्टर सरकार -पार्टी के संपर्क में भाजपा-JPG के कई विधायक

चंडीगढ़ (Chandigarh) . किसानों के आंदोलन ने हरियाणा (Haryana) की सियासत गर्मा दी है. कांग्रेस का दावा है कि हरियाणा (Haryana) में खट्टर सरकार खतरे में है. कांग्रेस की मानें तो भाजपा और जजपा के कई विधायक उनके संपर्क में हैं. हरियाणा (Haryana) कांग्रेस की अध्यक्ष कुमारी शैलजा का कहना है कि हरियाणा (Haryana) की खट्टर सरकार के बहुत से ऐसे विधायक हैं जो असलियत को देख रहे हैं और हमारे संपर्क में हैं. जब परिस्थितियां पैदा होंगी तो संविधान को देखते हुए हरियाणा (Haryana) में कांग्रेस सरकार बनाने की कोशिश कर सकती है.

कुमारी शैलजा ने कहा कि आज जो स्थिति जो पैदा हुई है, उसमें बहुत से विधायक इसकी हकीकत को जान और पहचान रहे हैं. चाहें वो सत्तापक्षा के हों या उनके सहयोगी या फिर निर्दलीय. कुमारी शैलजा ने कहा कि ऐसे कई विधायक उनसे बात भी करते हैं और अपनी नाराजगी भी जाहिर करते हैं. उन्होंने कहा कि आगे जो स्थिति होगी कांग्रेस उस हिसाब से फैसला करेगी.

सीएम खट्टर का पलटवार

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष के इस दावे पर हरियाणा (Haryana) के मुख्यमंत्री (Chief Minister) मनोहर लाल खट्टर ने भी प्रतिक्रिया दी है. मुख्यमंत्री (Chief Minister) ने कहा कि सबको पता है कौन विधायक किसके सम्पर्क में है. मेरा सिर्फ इतना कहना है कांग्रेस अपने विधायकों को लेकर सावधान रहें.

Please share this news