सक्षम लोगों को करना चा‎हिए दूसरों की मदद

मुंबई (Mumbai) . जिनके पास ताकत और क्षमता है, उन्हें आज पहले से कहीं ज्यादा दूसरों की मदद करने के कर्तव्य को निभाना चाहिए. यह कहना है एक्टर पंकज त्रिपाठी का. सोशल मीडिया (Media) पर एक ऑडियो क्लिप के जरिए इस विषय पर पंकज त्रिपाठी ने अपने विचार जाहिर किए. पंकज ने कहा, ” यह हमारे लिए निस्वार्थ होने और किसी की भी मदद करने का समय है जिसे लगता है कि उन्हें इसकी आवश्यकता है. मेरा विश्वास करो, ऐसा करने से अच्छा लगेगा. दूसरों की देखभाल की देखभाल करिए. विशेष रूप से संकट के समय में.”

उन्होंने कहा कि ” मानव समाज में, यह समान नहीं है. हममें से जिनके पास शक्ति और क्षमता है, उन्हें दूसरों की तलाश करने का कर्तव्य निभाना चाहिए, खासतौर से उनकी जिन्हें आज हमारी सबसे ज्यादा जरूरत है.”जैसे जैसे जीवन धीरे धीरे सामान्य होता जा रहा है, पंकज अपनी आने वाली फिल्मों का इंतजार कर रहे हैं. उनकी अगली रिलीज बहुप्रतीक्षित ’83’ है, जो रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म 1983 में भारत की पहली क्रिकेट विश्व कप जीत की कहानी बताती है.
त्रिपाठी ने फिल्म में टीम के मैनेजर मान सिंह की भूमिका निभाई है, जिसमें रणवीर सिंह भारतीय टीम के कप्तान कपिल देव के रूप में हैं. उनकी अन्य परियोजनाओं में कृति सेनन अभिनीत ‘मिमी’ है, जो सरोगेसी पर बेस्ड है. वह अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘बच्चन पांडे’ में भी दिखाई देंगे. फरहाद सामजी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अरशद वारसी, जैकलीन फर्नांडीज, कृति सेनन और प्रतीक बब्बर भी हैं.

Please share this news