Monday , 30 November 2020

कॉमेडियन भारती के घर NCB का छापा

ड्रग्स मामले में भारती और उनके पति को समन

मुंबई (Mumbai) . ड्रग्स मामले में एनसीबी की जांच जारी है. एक के बाद एक नए नाम सामने आ रहे हैं जिसे एनसीबी ने अपने घेरे में लिया है. अब NCB ने देश की पॉपुलर कॉमेडियन भारती सिंह के अंधेरी स्थित घर पर छापा मारा है.

ncb-bharti

इसी के साथ एनसीबी ने भारती सिंह और उनके हसबेंड हर्ष लिम्बाचिया को समन भेजा है. कई सारे स्टार्स ड्रग्स मामले में एनसीबी के निशाने पर रहे हैं. हाल ही में एक्टर अर्जुन रामपाल से भी एनसीबी ने लंबी पूछताछ की थी और उनके घर पर छापा मारा था.

भारती सिंह की कॉमेडी की दुनिया दीवानी है. इस समय वे द कपिल शर्मा शो का हिस्सा हैं और शो में अपनी कॉमेडी से सभी को हंसा-हंसा कर लोटपोट करती नजर आती हैं. भारती के घर पर छापेमारी की खबर उनके फैन्स को जरूर निराश करेगी. भारती सिंह और हर्ष के घर की तलाशी ली गई और कपल को एनसीबी द्वारा समन भेजा गया.

सुशांत सिंह राजपूत मामले में एनसीबी द्वारा इनवेस्टिगेशन शुरू होने के बाद से कई सारे बॉलीवुड (Bollywood) स्टार्स पर निशाना साधा गया. सबसे पहले रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को एनसीबी ने हिरासत में लिया. करीब एक महीने के बाद रिया बाहर आईं. उनके अलावा दीपिका पादुकोण, राकुल प्रीत सिंह और सारा अली खान समेत कई सारी नामी एक्ट्रेस को भी एनसीबी ने समन भेजा और विस्तार से उनसे पूछताछ की.

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बात करें तो एक्टर 14 जून को बांद्रा स्थित अपने निवास पर मृत पाए गए थे. इसके बाद फैन्स के बीच काफी आक्रोश देखने को मिला था जिसके बाद CBI द्वारा मामले की छानबीन शुरू की गई. बाद में एनसीबी ने भी ड्रग्स मामले में तहकीकात शुरू की और एक के बाद एक कर कई सारे बॉलीवुड (Bollywood) स्टार्स एनसीबी के जाल में फंसते चले गए.