Tuesday , 20 October 2020

कलक्टर ने किया कोरोना जागरूकता पोस्टर्स का विमोचन

उदयपुर (Udaipur). जिला कलक्टर (District Collector) चेतन देवड़ा ने शुक्रवार (Friday) को राज्य सरकार (Government) के निर्देशानुसार जिले में कोरोना जागरूकता अभियान के द्वितीय चरण की प्रचार सामग्री का विमोचन किया.

उन्होंने कहा कि कोरोना जागरूकता अभियान के द्वितीय चरण के तहत राज्य सरकार (Government) के निर्देशानुसार प्रचार-प्रसार सामग्री के माध्यम से कोरोना जागरूकता का संदेश गांव-गांव, ढाणी-ढाणी तक पहुंचे. उन्होंने कहा कि आमजन की सुरक्षा के लिए सरकार (Government) नियमित रूप से प्रभावी प्रयास कर रही है ऐसे में लोगों का दायित्व बनता है कि वे सरकार (Government) के संदेश एवं निर्देशों का पालन करें और स्वयं जागरूक होकर आमजन को भी जागरूक करें. उन्होंने समस्त विकास अधिकारियों के माध्यम से इस सामग्री को गांव-गांव तक चस्पा करवाने व वितरित करवाने को भी कहा है.

इस मौके पर जनसंपर्क उपनिदेशक डॉ. कमलेश शर्मा ने बताया कि यह प्रचार-प्रसार सामग्री सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग द्वारा तैयार की गई है जिसमें अलग-अलग आकार के दो पोस्टर व 1 पेम्फलेट शामिल है. इस अवसर पर जिल पुलिस (Police) अधीक्षक कैलाश चन्द्र विश्नोई, अतिरिक्त जिला कलक्टर (District Collector) संजय कुमार व विभागीय प्रतिनिधि मौजूद थे.