Tuesday , 15 June 2021

सीएम उद्धव का मौन चिंताजनक, कांग्रेस बताए उगाही में उसका कितना हिस्सा : फड़नवीस


मुंबई (Mumbai) . महाराष्‍ट्र में गृहमंत्री अनिल देशमुख के ऊपर लगे भ्रष्‍टाचार के आरोपों के बाद शुरू हुए सियासी घमासान के बीच भाजपा नेताओं के प्रत‍िनिधिमंडल ने बुधवार (Wednesday) को राज्‍यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की. राज्यपाल कोश्यारी से मुलाकात के बाद राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री (Chief Minister) देवेंद्र फडनवीस ने मीडिया (Media) से बातचीत में कहा कि महाराष्ट्र (Maharashtra) में जिस तरह की घटनाएं हो रही हैं, चाहे पैसे की उगाही हो या फिर ट्रांसफर का रैकेट का खुलासा, यह बेहद दुखदाई है. उन्होंने कहा कि इसमें सबसे आश्चर्य की बात है सीएम उद्धव ठाकरे का मौन.

इतनी घटनाएं होने के बाद भी सीएम ठाकरे मौन हैं. जबकि शरद पवार मंत्रियों को बचाने का प्रयास कर रहे हैं. फडनवीस ने कहा मूल घटना को आड़ में लेकर हफ्तावसूली और ट्रांसफर के रैकेट को छुपाया नहीं जा सकता. जिन्होंने ऐसा रैकेट चलाया उनपर कोई कार्रवाई नहीं की गई है. उन्होने सत्ताधारी गठबंधन की सहयोगी पार्टी कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा महावसूली सरकार में कांग्रेस का अस्तित्व समझ नहीं आता, हफ्ता वसूली में उसे भी बड़ी रकम मिल रही है, शायद इसलिए मौन है.

हम पूछना चाहते हैं कि क्या सरकार में जितना आपका हिस्सा है, उतना ही उगाही में भी है. महाराष्ट्र (Maharashtra) में तेजी से बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामलों को लेकर देवेंद्र फडनवीस ने उद्धव सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कोरोना की तरफ सरकार का ध्यान ही नहीं है. महाराष्ट्र (Maharashtra) में ही कोरोना इतना क्यों बढ़ रहा है. सरकार इसपर क्या कर रही है. राज्यपाल से हमने मांग की है कि मुख्यमंत्री (Chief Minister) उद्धव ठाकरे बोलते नहीं हैं, तो उनसे रिपोर्ट मांगी जाए कि हफ्ता वसूली और कोरोना पर क्या किया गया है.

Please share this news