Friday , 7 May 2021

मोबाइल टावरों को क्षति पहुंचाने वालों पर पुलिस सख्त कार्रवाई करे : सीएम अमरेंदर सिंह


चंडीगढ़ (Chandigarh) . देश में चल रहे किसान आंदोलन के दौरान मोबाइल टावरों को नुकसान पहुंचाने वालों पर पंजाब (Punjab) पुलिस (Police) कड़ी कार्रवाई करेंगी. पंजाब (Punjab) के सीएम कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने सोमवार (Monday) को राज्य में दूरसंचार सेवाओं को बाधित करने वालों को कड़ी चेतावनी दी और निर्देश दिए कि इस तरह की गैरकानूनी गतिविधियों का सहारा लेने वालों के खिलाफ पुलिस (Police) सख्त कार्रवाई करे. उन्होंने यह स्पष्ट किया कि पंजाब (Punjab) में किसी भी निजी या सार्वजनिक संपत्ति के नुकसान को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

मुख्यमंत्री (Chief Minister) ने कहा कि राज्य में इस तरह की हरकतें करने वालों से वह बार-बार अपील कर रहे हैं लेकिन इस अपील को अनदेखा किया जा रहा है इसलिए उन्हें मजबूर होना पड़ा. मुख्यमंत्री (Chief Minister) ने कहा कि वह पंजाब (Punjab) को किसी भी कीमत पर ऐसी स्थिति में फंसने नहीं देंगे और किसी को भी कानून हाथ में लेने की अनुमति नहीं दी जा सकती. उन्होंने बताया कि पिछले कई महीनों से केंद्र के काले कृषि कानूनों के खिलाफ राज्य में शांति से विरोध प्रदर्शन किया जा रहा था.

मुख्यमंत्री (Chief Minister) ने कहा कि राज्य में कुल प्रभावित मोबाइल टावरों की संख्या 1561 हो गई है, जिनमें से 25 को ज्यादा नुकसान पहुंचा. उन्होंने कहा कि कथित तौर पर कुछ किसानों और उनके समर्थकों ने किसान यूनियन के निर्देशों का उल्लंघन करते हुए उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन किए.

Please share this news