Friday , 7 May 2021

मुख्यमंत्री ने विधायकों से बातकर पूछा-कोई काम अटका तो नहीं रहा

भोपाल (Bhopal) . मुख्यमंत्री (Chief Minister) शिवराज सिंह चौहान ने वन-टृ-वन चर्चा में विधायकों से पूछा कि कहीं कोई अधिकारी काम तो नहीं अटका रहा. चर्चा मुख्य रूप से आगामी निकाय चुनाव पर केंद्रित रही. सीएम ने भाजपा विधायकों से निकाय चुनाव के पहले प्रदेश सरकार के विकास कार्यों की जानकारी जनता तक पहुंचाने के लिए कहा. सपा-बसपा व कांग्रेस के विधायक भी उनसे मिले. सीएम ने विधायकों से कहा कि निकाय चुनाव में महापौर व अध्यक्ष और पार्षद प्रत्याशियों को जिताने की जिम्मेदारी विधायकों की है.

उन्होंने पूछा कि आपके क्षेत्र में क्या स्थिति है. किसी तरह की प्रशासनिक दिक्कत तो नहीं आ रही. उनसे 40 से ज्यादा विधायक मिले. केदारनाथ शुक्ला ने पंचायतों के परिसीमन पर आपत्ति जताते हुए कहा कि पिछली सरकार ने इसमें गड़बड़ी की है. इसे फिर कराया जाए या पूर्ववत रखा जाए. गिरीश गौतम से पूछा कि क्षेत्र के लिए और क्या किया जा सकता है. निकाय चुनाव की क्या तैयारी है. दिनेश राय मुनमुन ने सिवनी में मेडिकल कॉलेज का काम शुरू नहीं होने की बात कही, तो सीएम ने तत्काल एसीएस मोहम्मद सुलेमान को फोन लगाया और कहा कि इस बारे में अंतिम डेटलाइन बताएं.

बताया गया कि पिछली सरकार ने प्रस्ताव रोक दिया था, अब पूरी तैयारी है. जनवरी के पहले सप्ताह में टेंडर हो जाएंगे. यशपाल सिंह सिसोदिया से पूछा कि काम को लेकर जनता की क्या राय है. प्रशासनिक फीडबैक भी लिया. कोरोना काल में क्षेत्र में दिए गए पैसे के बारे में भी चर्चा हुई. समाजवादी पार्टी के राजेश शुक्ला ने क्षेत्र में बिजली-पानी की व्यवस्था के लिए आग्रह किया, तो शिवराज सिंह ने आश्वासन दिया कि सभी काम होंगे.

Please share this news