Wednesday , 16 June 2021

मुख्य अभियंता ने चांपा की पर्वतारोही अमिता श्रीवास का किया अभिनंदन

कोरबा .पर्वतारोही अमिता श्रीवास ने किलिमंजारो की चोटी फतह करने के बाद अटल बिहारी वाजपेयी ताप विद्युत गृह (एबीवीटीपीएस) मड़वा पहुंचकर मुख्य अभियंता से मुलाकात की. इस अवसर पर मुख्य अभियंता एचएन कोसरिया द्वारा उनका गर्मजोशी से स्वागत करते हुए उनका अभिनंदन किया गया.

अमिता के इस सफलता पर उन्हें बधाई देते हुए मुख्य अभियंता ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर उनकी यह सफलता छत्तीसगढ़ की युवतियों के लिए प्रेरणा साबित होगी. अमिता ने मुख्य अभियंता से मिलकर छत्तीसगढ़ राज्य विद्युत उत्पादन कंपनी और जिला कलेक्टर (Collector) यशवंत कुमार से मिले सहयोग के प्रति आभार जताते हुए धन्यवाद ज्ञापित किया. गौरतलब है कि चांपा की अमिता श्रीवास को पर्वतारोहण के लिए अटल बिहारी वाजपेयी ताप विद्युत संयंत्र मड़वा द्वारा सीएसआर मद से दो लाख 70 हजार 795 रूपए की आर्थिक सहायता प्रदान की गई है.

मुख्य अभियंता से मुलाकात में अमिता ने अफ्रीका महाद्वीप में तंजानिया स्थित सबसे ऊंचा पर्वत माउंट किलिमंजारो पर चढ़ाई के दौरान आई मुश्किलों व अनुभवों को बांटा. साथ ही अमिता द्वारा ही किलिमंजारो पर्वत पर ली गईं तस्वीरें मुख्य अभियंता को भेंट की गईं. इस मौके पर अतिरिक्त मुख्य अभियंता आलोक लकड़ा, अधीक्षण अभियंता रामजी सिंह, नीरज वैश्य और सहायक प्रकाशन अधिकारी बसंत शाहजीत, सहायक विधि अधिकारी रमेश उपस्थित रहे.

Please share this news