Wednesday , 16 June 2021

आम आदमी पार्टी बहादुरपुर ब्लॉक के कटरूआ में चौपाल

बस्ती . आम आदमी पार्टी मतदाताओं की पसंद बनती जा रही है. साफ सुथरी भ्रष्टाचार मुक्त राजनीति से पार्टी ने बहुत कम दिनों में जनता में अपनी गहरी पैठ बना ली. इसका नतीजा पंचायत और आगामी विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) में दिखेगा. यह बातें पार्टी के प्रवक्ता एवं प्रदेश उपाध्यक्ष काजी इमरान लतीफ ने महादेवा विधानसभा क्षेत्र के बहादुरपुर ब्लॉक के कटरूआ में आयोजित चौपाल में कहीं.

वे यहां मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद थे. आप नेता ने कहा जनता महंगाई और बेरोजगारी से त्रस्त है. उच्च कक्षाओं की डिग्रियां लेकर युवा 8 से 10 हजार रूपये की तनख्वाह पर काम करने को मजबूर हैं. सरकारी नोकरी का तो सपना ही देखना बंद कर दिया. आप नेता ने कहा उद्योगहीनता उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की सबसे बड़ी बीमारी है. न तो निजी क्षेत्र में जॉब है और न ही सरकारी क्षेत्र में. शिक्षा, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार के रोगों से पीड़ित उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) को केजरीवाल जैसा डाक्टर चाहिये.

जनता ने चाहा तो यूपी ऐसा मॉडल बनेगा जिसकी दुनिया नकल करेगी. कार्यक्रम के संयोजक विपिन सिंह एवं उनके तमाम समर्थकों को पार्टी की सदस्यता दिलाई गई. जिलाध्यक्ष रामयज्ञ निषाद, सत्य प्रकाश पटेल, किरन यादव, मीरा कठेरिया, शेषनाथ चौधरी, पीसी पांडे, फ़िरदौस अहमद, प्रविंद्र चौधरी,ने भी सम्बोधित किया. इस दौरान दर्जनों की संख्या में, कन्हैया कुमार, चंदन तिवारी, दिलीप सिंह, मस्तराम सिंह, बलवंत सिंह, फरीदा बेगम, राजकुमार, मुन्ना सिंह, सुभाष कुमार, आदि ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण किया.

Please share this news