Saturday , 28 November 2020

चौहान ने अब्दुल्ला और महबूबा पर हमला बोला

भोपाल (Bhopal) . मुख्यमंत्री (Chief Minister) शिवराज सिंह चौहान ने जम्मू-कश्मीर के गुपकार गठबंधन को लेकर कांग्रेस के अलावा फारुख अब्दुल्ला व महबूबा मुफ्ती पर हमला बोलते हुए कहा कि जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर जहर घोलने की कोशिश हो रही है.

cm-gupkar

भाजपा के भोपाल (Bhopal) स्थित प्रदेश कार्यालय में शुक्रवार (Friday) को संवाददाताओं से चर्चा करते हुए चौहान ने कहा कि गुपकार गठबंधन राष्ट्र विरोधियों का गठबंधन हैं. इसमें वे लोग शामिल हैं जिन्होंने रोशनी एक्ट की आड़ में हजारों करोड़ की जमीन का घोटाला किया.

उन्‍होंने कहा कि भाजपा ने पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने पर अपने वादे के मुताबिक जम्मू-कश्मीर से धारा 370 को समाप्त किया है, मगर गुपकार गठबंधन इस धारा की बहाली की बात कर रहा है. इतना ही नहीं चीन और अमेरिका के नए राष्ट्रपति से सहयोग लेने की बात कही जा रही है.

उन्‍होंने कहा कि आज सारा देश यह जानना चाहता है कि धारा 370 की समाप्ति का विरोध करने वालों और आतंकवाद को बढ़ावा देकर जम्मू-कश्मीर की फिज़ा में ज़हर घोलने वालों के साथ हाथ में हाथ डालकर कांग्रेस पार्टी क्यों खड़ी है?


शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस ने जिस गुपकार गैंग के साथ हाथ मिलाया है, वह वास्तव में गुप्तचर गैंग है! ये पाकिस्तान और चीन के गुप्तचर हैं. कांग्रेस ने तो हमेशा ही देशविरोधी ताकतों का साथ दिया है. गुपकार गैंग के लोगों ने ज़िंदगी भर जम्मू-कश्मीर को लूटा है.