Wednesday , 16 June 2021

काशीपुरा क्षेत्र में दो हाथी पहुंचने पर मचा हड़कंप

हरिद्वार (Haridwar) , 25 मार्च. कोतवाली नगर क्षेत्र के मोहल्ला काशीपुरा देर रात रेलवे (Railway)ट्रेक पर दो हाथियों को देखकर लोगों में हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है दोनों हाथी सुरंग से रास्ते वहां तक पहुंचे थे. जिनमें एक हाथी लोगों के शोर मचाने पर वापस सुरंग की और दूसरा हाथी ब्रह्मपुरी से होते हुए बिल्केश्वर जंगल में चला गया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार मोहल्ला काशीपुरा हरिद्वार (Haridwar) में रात को सड़क निर्माण का कार्य चल रहा था रात करीब ढाई बजे अचानक सुरंग की ओर से रेलवे (Railway)ट्रैक मार्ग से होते हुए दो हाथी काशीपुरा क्षेत्र में पहुंच गए. हाथियो को देखकर वहां मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया, लोगों के शोर मचाने पर दोनों हाथी रेलवे (Railway)स्टेशन की और चले गए.

बताया जा रहा है कि जहां पर दोनों हाथियों को जंगल की ओर भगाने के लिए उन पर पानी डाला गया. जिस पर एक हाथी बिल्केश्वर जंगल की ओर चला गया, जबकि एक हाथी काशीपुरा क्षेत्र की ओर वापस आ गया. इसी दौरान काठगोदाम ट्रेन भी पहुंच गई, लेकिन ट्रेक के बीचो बीच हाथी के चलने पर काठगोदाम ट्रेन के चालक को दो बार ट्रेन पर ब्रेक लगानी पड़ी. हाथी के इस सुरंग में वापस चले जाने पर काठगोदाम ट्रेन में अपनी रफ्रतार पकड़ी. दो हाथियों के रिहायशी इलाके में आ जाने से काशीपुरा क्षेत्र के नागरिकों में दहशत का माहौल है.

काशीपुरा निवासी रामनाथ ने बताया कि रात को सड़क निर्माण चल रहा था कुछ लोग वहां पर मौजूद थे, इसी दौरान देर रात दो हाथी सुरंग से निकलकर काशीपुरा क्षेत्र में पहुंचे लोगों के शोर मचाने पर हाथी रेलवे (Railway)स्टेशन की ओर चले गए. जहां पर हाथियो को भगाने के लिए उन पर पानी डाला गया. जिनमें हाथी बिल्केश्वर जंगल में चला गया, जबकि दूसरा हाथी काशीपुरा से होता हुआ वापस सुरंग की ओर चला गया. (फोटो-05)

Please share this news