बदलाव से ही उनकी जिंदगी में स्थिरता है: प्रियंका चोपड़ा – Daily Kiran
Saturday , 23 October 2021

बदलाव से ही उनकी जिंदगी में स्थिरता है: प्रियंका चोपड़ा

मुंबई (Mumbai) . एक ताजा इंटरव्यू में बालीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई पहलुओं पर बेबाकी से बात की. उन्होंने कहा कि बदलाव से ही उनकी जिंदगी में स्थिरता है और निक जोनास से शादी के बाद इस मंत्र ने अहम भूमिका निभाई है. प्रियंका चोपड़ा ने अपनी शादी और निक जोनास के परिवार से जुड़े कई सवालों का जवाब दिया. जब उनसे ये पूछा गया कि वो हमेशा अपने पैरेंट्स के रिलेशनशिप जैसा रिलेशन चाहती थीं. जिसमें रोमांस, कविता म्यूजिक सबकुछ हो, तो क्या उन्हें ये सब कुछ मिला.

इस पर प्रियंका चोपड़ा ने हंसते हुए कहा कि मुझे वो सब मिला जो मैं चाहती थी. मुझे अगर ये सब कुछ नहीं मिलता तो मैं सेटल ही नहीं होती. मुझे लगता है कि प्यार जिंदगी में सबसे मुश्किल चीज है और यही एंड गेम भी होता है. इसका मतलब सिर्फ अपने पार्टनर से प्यार करना नहीं बल्कि पूरे परिवार को अपनाना होता है. एक चीज जो मैंने शादी से सीखी है वो ये कि मैं जो काम करती हूं उसका श्रेय अपने पार्टनर को दिए बिना नहीं रह सकती. ये देखना बहुत खूबसूरत (Surat)है कि जब मैं अपना काम कर रही होती हूं तो निक कैसे अपनी लाइफ को मैनेज करते हैं. मुझे क्या करना है और मेरी क्या पसंद है ये निक के लिए मायने रखती है. मुझे कभी एहसास नहीं हुआ कि मुझे एक चीयरलीडर चाहिए.उन्होंने कहा कि परिवार के अलावा जो मेरे लिए सबसे महत्वपूर्ण है वो है मेरा काम. जब मैं 17 साल की थी तब से लगातार काम कर रही हूं और मुझे कभी एहसास नहीं हुआ कि मुझे कभी जरूरत पड़ी अपने पार्टनर को ये समझाने की, कि इस करियर को बनाने के लिए मैंने कितनी मेहनत की है. एक ऐसा पार्टनर होना शानदार है जो इसकी सराहना करे.

शादी के बाद मुझे शांत करने में निक ने मेरी मदद की है.प्यार का एक ही तरीका होता है कि इसमें पूरी तरह अपने आप को झोंक दो. लेकिन इसका मतलब है कि जिससे आप प्यार करते हैं वो भी पूरी तरह आपसे प्यार करे. इतना बड़ा बोझ आप अकेले लेकर नहीं चल सकते. बता दें ‎कि प्रियंका चोपड़ा जोनास की ना सिर्फ शानदार एक्टिंग बल्कि सेंस ऑफ ह्युमर उन्हें एक शानदार पर्सनैलिटी बनाता है. मिस वर्ल्ड से बॉलीवुड (Bollywood) फिर हॉलीवुड और अब बतौर एंटरप्रेन्यॉर भी वो सफल हैं. अभी भी प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड (Bollywood) और हॉलीवुड के कई प्रोजेक्ट उनके पास हैं.
 

Please share this news

Check Also

एनसीबी दफ्तर समय पर नहीं पहुंचने पर वानखेड़े ने अनन्या को लगाई फटकार

  मुंबई (Mumbai) . मुंबई (Mumbai) क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन और अ‎भिनेत्री अनन्या पांडे …