Tuesday , 27 October 2020

नाबालिगों से यौन शोषण के मामले मे प्यारे मियॉ के खिलाफ चालान पेश


भोपाल (Bhopal) . नाबालिग बच्चियों के यौन शोषण के मामले में जबलपुर (Jabalpur)जेल में बंद प्यारे मियां के खिलाफ राजधानी पुलिस (Police) ने कोर्ट मे चालान पेश कर दिया. गोरतलब है कि 60 दिन की पडताल के बाद पुलिस (Police) ने यह चालान पेश किया है. खबर लिखे जाने तक मिली जानकारी के अनुसार चालान मे साक्ष्य के तौर पर ऑडियो और वीडियो भी शामिल करते हुए कोर्ट मे पेश किये गये है.

वही प्यारे को गिरफ्तार करने के लिए इंदौर (Indore) पुलिस (Police) जल्दी जबलपुर (Jabalpur)सेंट्रल जेल जाएगी. गोरतलब है कि सोमवार (Monday) को इंदौर (Indore) पुलिस (Police) ने राजधानी में विशेष न्यायाधीश (judge) एट्रोसिटी आलोक अवस्थी की अदालत में एक अर्जी पेश कर प्यारे मियां की औपचारिक गिरफ्तारी की अनुमति मांगी थी. पुलिस (Police) ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अदालत को बताया कि प्यारे मियां के खिलाफ इंदौर (Indore) के पलासिया थाने में तीन अपराध दर्ज है इन सभी मामलों में प्यारे मियां की औपचारिक गिरफ्तारी की अनुमति दी जाए. कोर्ट ने अपराध की गंभीरता और पुलिस (Police) की ओर से पेश किए गए दस्तावेजों और केस डायरी को अवलोकन करने के बाद आरोपी प्यारे मियां को गिरफ्तार किए जाने की अनुमति इंदौर (Indore) की पलासिया पुलिस (Police) को दे दी.

अब जल्द ही इंदौर (Indore) से पुलिस (Police) की एक टीम प्यारे मियां को गिरफ्तार करने के लिए जबलपुर (Jabalpur)सेंट्रल जेल जाएगी इसके बाद प्यारे मियां को इंदौर (Indore) लाकर आगे की कार्यवाही की जाएगी. गोरतलब है कि प्यारे मियां के खिलाफ इंदौर (Indore) के पलासिया थाने में अपराध क्रमांक 357, 358 और 359 के तहत नाबालिग बच्चियों से ज्यादती करने, पोक्सो एक्ट और एससीएसटी एक्ट के तहत 3 अलग-अलग मामले दर्ज हैं.