Sunday , 11 April 2021

हॉस्टल की छत से गिरी मेडिकल छात्रा की मौत, अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज

लखनऊ (Lucknow) . राजधानी लखनऊ (Lucknow) में मेडिकल कॉलेज की एक छात्रा संदिग्ध परिस्थितियों में छत से ‎गिर गई. इस दौरान छात्रा गंभीर रुप से घायल हो गई और उसे आनन-फानन में कर्मचारियों की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों (Doctors) ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज ‎दिया. साथ ही मामले की जांच में जुट गई. इस घटना के बाद छात्रा के पिता ने मंडियाव थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या (Murder) की एफआईआर (First Information Report) दर्ज कराई है.

जानकारी के मुताबिक, लखनऊ (Lucknow) के मड़ियांव थाना क्षेत्र स्थित कैरियर डेंटल मेडिकल कॉलेज में बस्ती की रहने वाली बीडीएस द्वितीय वर्ष की छात्रा ज्योति छात्रावास की चौथी मंजिल पर रहती थी. गुरुवार (Thursday) दोपहर संदिग्ध परिस्थितियों में वह चौथी मंजिल की बालकनी से नीचे गिर गई. इस मौके पर मौजूद लोगों की मदद से उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों (Doctors) ने उसे मृत घोषित कर दिया.

डीसीपी नॉर्थ रईस अख़्तर ने बताया कि शुरुआती जांच में छात्रा की मौत एक हादसे के रूप में नजर आ रही है. छात्रावास की अन्य छात्राओं से भी लगातार पूछताछ की जा रही है. छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने बताया कि इस मामले में मृतक छात्रा के पिता के पिता ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या (Murder) की एफआईआर (First Information Report) दर्ज कराई है. फिलहाल मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है.

Please share this news