Wednesday , 22 January 2020
बिहार में रैली कर शाह ने किया साफ नीतिश के ही नेतृत्व में ही लड़ने वाले हैं विधानसभा चुनाव

बिहार में रैली कर शाह ने किया साफ नीतिश के ही नेतृत्व में ही लड़ने वाले हैं विधानसभा चुनाव

पटना . भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष और गृहमंत्री अमित शाह ने वैशाली में रैली के दौरान कहा कि हम बिहार विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही लड़ने वाले है. इस मौके पर नागरिकता कानून को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा, राहुल बाबा और लालू प्रसाद, आप सीएए पर लोगों को गुमराह न करें. ममता बनर्जी भी लोगों को गुमराह कर रही हैं.

मैं बताना चाहता हूं कि ये नागरिकता देने का कानून है,इसकारण किसी की नागरिकता नहीं जा सकती. बिहार में बीजेपी और जेडीयू के बीच अनबन की अफवाहों को दरकिनार करते हुए शाह ने साफ किया कि बिहार विधानसभा चुनाव नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा. इसके पहले एलजेपी के अध्यक्ष चिराग पासवान भी कह चुके हैं कि बिहार विधानसभा चुनाव नीतीश के ही नेतृत्व ही लड़ा जाएगा.

बता दें कि बिहार के बीजेपी नेता नीतीश कुमार के नेतृत्व चुनाव लड़ने के लेकर सवाल उठाते रहे हैं. बीजेपी के नेता संजय पासवान ने कहा था कि बिहार के लोग एक बीजेपी नेता को बिहार के मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं. उन्होंने दावा किया कि झारखंड वाली स्थिति बिहार में नहीं है. इतना ही नहीं संजय पासवान ने नीतीश कुमार के ‘थका चेहरा’ बताया था.

नीतीश कुमार का चेहरा अब पुराना हो गया है. इस बयान के बाद तीखी प्रतिक्रिया देते हुए जेडीयू के महासचिव के सी त्यागी ने कहा था कि बीजेपी नेतृत्व को इसतरह के बयानों पर संज्ञान लेना चाहिए. उन्होंने आशा व्यक्त करते हुए कहा कि अमित शाह इसतरह के बयानों पर संज्ञान लेकर इस तरह के बयान पर रोक लगाएंगे.