Wednesday , 16 June 2021

आम आदमी पार्टी में शामिल होकर ऐसा लग रहा कि जैसे मैं खुली हवा में सांस ले रही हूं- प्रतिमा बेट्सी कोटिन्हो

नई दिल्ली (New Delhi) . ​प्रतिमा बेट्सी कोटिन्हो ने कहा कि मैं मुख्यमंत्री (Chief Minister) अरविंद केजरीवाल की इमानदार छवि और नीतियों से काफी प्रभावित हूं. आज मेरे लिए बड़ा दिन है कि मैं आम आदमी पार्टी परिवार का हिस्सा बन चुकी हूं. आम आदमी पार्टी की विचारधारा बहुत अच्छी है और इससे मैं काफी प्रभावित हूं. गोवा निवासी आम आदमी पार्टी की तरफ उम्मीद भरी नजरों से देख रहे हैं. गोवा में कई राजनीतिक दल हैं, लेकिन सभी राजनीतिक दलों ने सिर्फ अपने लाभ के लिया काम किया. इन्हें जनता के हितों से कोई सरोकार नहीं है. सिर्फ आम आदमी पार्टी ही है, जो अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में दिल्ली में जमीन पर उतर कर आम आदमी के हित के लिए काम कर रही है. यही कारण है कि मैं आम आदमी पार्टी से सबसे ज्यादा प्रभावित हूं और इसी कारण से आज मैंने आम आदमी पार्टी में शामिल होने का फैसला किया. मैं कहना चाहती हूं कि मैं आज अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी में शामिल होकर खुली हवा में सांस ले रही हूं.

प्रतिमा बेट्सी कोटिन्हो ने कहा कि आज जब मैं एयरपोर्ट से आॅटो लिया और उससे बात करनी शुरू की. आॅटो चालक से पूछा कि आम आदमी पार्टी की क्या खासियत है? आॅटो चालक ने बताया कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी के अलावा कोई और विकल्प ही नहीं है. आप सरकारी स्कूलों में जाकर देखिए. हम लोगों को सरकारी स्कूलों को देख कर काफी गर्व महसूस होता है कि हमारे बच्चे सरकारी स्कूलों में पढ़ते हैं. आप जाकर स्कूलों की सुविधाएं देखिए. दिल्ली के अस्पतालों को देखिए. केजरीवाल सरकार ने अस्पतालों में सभी सुविधाएं दी हैं. दिल्ली के लोगों को फ्री बिजली और पानी मिल रहा है. मुझे उम्मीद है कि दिल्ली की तरह ही गोवा में भी आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी. गोवा के निवासियों के पास भी अब आम आदमी पार्टी के अलावा कोई विकल्प नहीं है. सभी राष्ट्रीय राजनीतिक दल अपने बारे में ही सोचते हैं. गोवा निवासियों के हितों के बारे में कोई नहीं सोच रहा है.

प्रतिमा बेट्सी कोटिन्हो ने कहा कि मैने जब आज मुख्यमंत्री (Chief Minister) अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की, तो वो बिल्कुल समान्य व्यक्ति की तरह मुझसे मिले. मुझे कहीं से भी नहीं लगा कि मैं एक मुख्यमंत्री (Chief Minister) से मिल रही हूं. मैं एक राष्ट्रीय पार्टी कांग्रेस में वर्षों से काम करती आई हूं और बहुत से मुख्यमंत्रियों से मिली हूं. उन सभी मुख्यमंत्रियों का रवैया अच्छा नहीं था, लेकिन जब मैने सीएम अरविंद केजरीवाल से मिल कर बात की, तो मैं उन्हें बहुत ही विनम्र व्यक्ति पाई. वे मुझसे समान्य कपड़े और चप्पल में बहुत ही साधारण व्यक्ति की तरह मिले. मैं यह देख कर बहुत आश्चर्य चकित रह गई. मैं आम आदमी पार्टी में शामिल होकर बहुत खुश हूं. अरंिवद केजरीवाल एक इमानदार व्यक्ति के साथ बहुत अच्छे नेतृत्व कर्ता हैं. आम आदमी पार्टी ही देश की जनता की उम्मीद है. गोवा के लोग भाजपा के भ्रष्टाचार से परेशान हैं और कांग्रेस का जनाधार खत्म हो चुका है. अब गोवा के लोग अपने राज्य में बदलाव चाहते हैं. मुझे पूरा यकीन है कि गोवा निवासी आम आदमी पार्टी साथ खड़े हैं और आगामी चुनाव में आम आदमी पार्टी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएंगे.

Please share this news