Friday , 22 January 2021

अवैध पेट्रोल-डीजल बेचने के धंधे का पर्दाफाश, आरोपी अब पुलिस की गिरफ्त में

जयपुर (jaipur) . राजस्थान (Rajasthan)के जयपुर (jaipur)जिले के गोविंदगढ़ थाना पुलिस (Police) ने एक बड़ी कार्यवाई को अंजाम दिया है गोविंदगढ़ पुलिस (Police) थाने में एसएचओ के पद पर तैनात प्रशिक्षु आरपीएस शिप्रा राजावत लगातार कार्रवाई कर रही है. दरअसल, मुखबिर की सूचना पर आलीसर गांव में किराने की दुकान पर पुलिस (Police) टीम के साथ दबिश दी यहां कार्रवाई करते हुए शिप्रा राजावत ने करीब 1000 लीटर अवैध डीजल, करीब 25 लीटर पेट्रोल (Petrol) बरामद किया है.

अवैध रुप से डीजल पेट्रोल (Petrol) बेचने के मामले में आरोपी दुकानदार कमल जैन को भी पुलिस (Police) ने गिरफ्तार कर लिया है जयपुर (jaipur)ग्रामीण एसपी शंकर दत्त शर्मा के निर्देश और गोविंदगढ़ डिप्टी एसपी संदीप सारस्वत के सुपर विजन में हुई इस कार्रवाई के बाद पूरे इलाके में हडक़ंप मचा हुआ है. शिप्रा राजावत ने बताया कि पकड़े गए दुकानदार से पूछताछ की जा रही है कि आखिरकार इतनी मात्रा में अवैध डीजल पेट्रोल (Petrol) कहां से खरीद कर लाया गया था.

जानकारों की माने तो पिछले कई सालों से आलीसर गांव में दुकानदार किराने के सामान की आड़ में पेट्रोल-डीजल का धंधा कर रहा था, लेकिन किसी ने कार्रवाई नहीं की मुखबिर की सूचना पर दुकान पर छापेमारी की गई तो पेट्रोल (Petrol) और डीजल के बोतलें मिली इसके बाद में दुकानदार से पूछताछ की गई तो पास में ही एक दूसरी दुकान में पूरा गोदाम मिल गया, जहां अवैध डीजल और पेट्रोल (Petrol) के ड्रम भरे हुए थे. फिलहाल पकड़े गए आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

Please share this news