चार साल की बच्ची से दुष्कर्म, बिल्डिंग का सिक्युरिटी गार्ड गिरफ्तार

सूरत (Surat) . शहर के अडाजण क्षेत्र में एक चार साल की बच्ची से दुष्कर्म की घटना सामने आई है. पुलिस (Police) ने इस मामले में अडाजण क्षेत्र की एक कंस्ट्रक्शन साइट के बगल की बिल्डिंग के सिक्युरिटी गार्ड को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई शुरू की है.

जानकारी के मुताबिक सूरत (Surat) के अडाजण क्षेत्र में एक बिल्डिंग का निर्माण कार्य चल रहा है. जहां काम करनेवाले एक श्रमिक परिवार की चार साल की बच्ची गुरुवार (Thursday) दोपहर 2 बजे के आसपास लापता हो गई. परिवार ने काफी खोजबीन की लेकिन बच्ची के नहीं मिलने पर पुलिस (Police) को इत्तला कर दिया. खबर मिलते ही पुलिस (Police) काफिला घटनास्थल पर पहुंच गया और बच्ची की तलाश शुरू कर दी. बच्ची बगल की बिल्डिंग की छत से बेहोशी की हालत मिली. उसके प्राइवेट पार्ट पर जख्म के निशां थे. पुलिस (Police) ने सीसीटीवी फूटेज खंगाली जिसमें उसी बिल्डिंग का सिक्युरिटी गार्ड बच्ची को ले जाता दिखाई दिया.

पुलिस (Police) ने तुरंत 31 वर्षीय शिवनारायण जयराजसिंह नामक सिक्युरिटी गार्ड को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में उसने कबूल किया कि बच्ची को खिलाने के बहाने वह बिल्डिंग की छत पर ले गया था, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया. आरोपी शिवनारायण उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) का मूल निवासी है और सिक्युरिटी गार्ड के तौर पर नौकरी करता है.

Please share this news