Sunday , 25 July 2021

देवर पर लगा अपनी भाभी के अपहरण का आरोप, भाई ने कराया मामला दर्ज

बोकारो . झारखंड के बोकारो में एक युवक ने अपनी छोटे भाई पर उसकी पत्नी का अपहरण करने का आरोप लगाया है. इस मामले में पुलिस (Police) ने आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया और महिला को भी बरामद कर लिया गया है. यह मामला बोकारो के सेक्टर 6 का है. फिलहाल पुलिस (Police) ने बरामद की गई महिला का बयान धारा 164 के तहत मैजिस्ट्रेट के सामने दर्ज कराया है.

आरोप है कि सेक्टर 6 के रहने वाले राजेश कुमार ने 22 जून को सेक्टर 6 थाने में अपने भाई छोटू सिंह पर पत्नी गंगा देवी के अपहरण का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया था. इस मामले में पुलिस (Police) ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी छोटू सिंह को पहले गिरफ्तार कर लिया था, जबकि महिला गंगा देवी को आज बरामद कर लिया गया है.

महिला गंगा देवी ने बताया कि उसका पति शराब पीकर उसके साथ मारपीट करता था, जिस कारण उसके देवर ने उसके कहने पर उसे बोकारो एलएच मोड़ स्थित नानी घर में ले जाकर रख दिया था. महिला ने अपहरण की बात से इनकार किया है. वहीं, सेक्टर छह थाना के सब इंस्पेक्टर विक्रांत मुंडा ने बताया कि मामला दर्ज होने के बाद आरोपी की गिरफ्तारी और महिला की बरामदगी के लिए पुलिस (Police) लगातार सक्रिय थी.

विक्रांत मुंडा ने बताया कि महिला के अनुसार आपसी सहमति से वह देवर के साथ घर से गई थी. अब मामला न्यायालय में है. 164 के तहत बयान दर्ज कराया जा रहा है. न्यायालय जो फैसला देगी, पुलिस (Police) उस पर आगे कार्रवाई करेगी. फिलहाल न्यायालय में महिला का 164 के तहत बयान दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

Please share this news