Wednesday , 23 June 2021

यमुना एक्सप्रेस-वे पर टाटा 407 से टकराई ब्रेजा कार, 4 लोगों की मौत

ग्रेटर नोएडा (Noida) . ग्रेटर नोएडा (Noida) में यमुना एक्सप्रेस-वे पर रबूपुरा कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार (Friday) को हुए एक भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है, जबकि एक व्यक्ति घायल हुआ है. हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने शवों को पोस्टमॉर्टम लिए भेज दिया है.

पुलिस (Police) के अनुसार शुक्रवार (Friday) दोपहर करीब 12:00 बजे यमुना एक्सप्रेस-वे पर फलेदा कट के पास दिल्ली से फल और सब्जी लेकर आगरा (Agra) की तरफ जा रही एक टाटा 407 गाड़ी के अगले पहिए में पंक्चर होने के बाद डिवाइडर के ऊपर चढ़कर आगरा-नोएडा (Noida) रोड पर आ गई. इस दौरान आगरा (Agra) की तरफ से आ रही ब्रेजा गाड़ी टाटा 407 से जा टकराई.

इस हादसे में ब्रेजा में सवार नितिन शर्मा पुत्र छैल बिहारी, उर्वशी पत्नी नितिन शर्मा, उषा शर्मा, सतीश चौधरी और एक 12 साल का बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गए. इन लोगों को ग्रेटर नोएडा (Noida) के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया. इनमें से चार लोगों की उपचार के दौरान मौत हो गई, एक व्यक्ति गंभीर हालत में आईसीयू में भर्ती है. मृतक सतघरा कॉलोनी थाना छाता मथुरा (Mathura) के रहने वाले हैं.

रबूपुरा थाना प्रभारी निरीक्षक दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि यह हादसा टायर फटने की वजह से हुआ. टायर फटने के बाद आगरा (Agra) की ओर जा रही टाटा 407 अनियंत्रित होकर डिवाइडर पार कर दूसरी ओर जा पहुंची. दूसरी ओर से आ रही ब्रेजा कार उससे जा टकराई. इस हादसे में कार में सवार पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनमें से चार लोगों की उपचार के दौरान मौत हो गई, जबकि एक गंभीर हालत मे उपचाररत है.

Please share this news