Thursday , 26 November 2020

विकृत यौन सुख पाने के प्रयास में अधेड के प्राइवेट पार्ट में फंसी परफ्यू की बोतल


सूरत (Surat) . शहर में आज विचित्र घटना सामने आई है और यह घटना सूरत (Surat) सिविल अस्पताल में चर्चा का विषय बन गई है. दरअसल विकृत यौन सुख पाने के प्रयास में एक अधेड़ के प्राइवेट पार्ट में पर्फ्यूम की बोतल फंस गई. दर्द बर्दाश्त के बाहर होने पर अधेड सिविल अस्पताल पहुंचा, जहां डॉक्टर (doctor) के बोतल निकालने पर उसे राहत मिली.

जानकारी के मुताबिक सूरत (Surat) के लिंबायत क्षेत्र में रहने वाला 56 वर्षीय व्यक्ति क्षोभजनक स्थिति में सूरत (Surat) के सिविल अस्पताल पहुंचा. जहां एकांत में मेडिकल ऑफीसर को बताया कि रात्रि के दौरान वह पर्फ्यूम की बोतल से विकृत यौन सुख पाने का प्रयास कर रहा था. उस वक्त पर्फ्यूम की बोतल उसके प्राइवेट पार्ट में फंस गई. काफी प्रयास करने के बावजूद बोतल नहीं निकली. 24 घंटे बीत चुके थे और दर्द लगातार बढ़ते देख उपचार के लिए अस्पताल आया हूं.

व्यक्ति की आपबीती सुनने के बाद डॉक्टर (doctor) ने करीब आधे घंटे के उपचार के लिए अधेड़ को असहनीय दर्द से मुक्ति दिलाई. सिविल अस्पताल के मेडिकल स्टाफ में यह घटना चर्चा का विषय बना हुआ है. 56 वर्षीय व्यक्ति के दो बेटे हैं और वही अपने पिता को लेकर अस्पताल आए थे. हांलाकि शर्म के मारे व्यक्ति ने अपने बेटों से झूठ बोला था. अधेड़ ने अपने बेटों को बताया कि पलंग से गिरने के कारण उनके प्राइवेट पार्ट में बोतल फंस गई.