Monday , 14 June 2021

काँग्रेस कमेटी के शहर अध्यक्ष पर रॉड से हमला दोनो आरोपी युवक गिरफ्तार

बिलासपुर (Bilaspur) . जिला कांग्रेस के शहर अध्यक्ष प्रमोद नायक पर पड़ोसी ने रॉड से हमला करके घायल कर दिया है, घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस (Police) से हमलावरों ने हु’जतबाजी की. घायल जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष प्रमोद नायक को पुलिस (Police) मुलायजा के लिए जिला अस्पताल लेकर गई. घटना को लेकर कांग्रेसियों में आक्रोश है.सिविल लाइन पुलिस (Police) ने मामले 2 आरोपियों को पकड़ा है. जिनसे पूछताछ जारी है.

बताया जा रहा है, कि कुत्ते को मारने को लेकर विवाद शुरू हुआ, और स्थिति खून खराबे तक पहुंच गई.जानकारी के मुताबिक कांग्रेस के शहर अध्यक्ष प्रमोद नायक ग्रीन गार्डन कालोनी में रहते हैं, उनके पड़ोस में रहने वाले एक परिवार के दो युवकों ने लोहे के रॉड से हमला कर घायल कर दिया है.

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक प्रमोद नायक रायपुर (Raipur) (Raipur) से घर पहुंचे ही थे, तभी घर के पास में कुछ लोग देशी कुत्तों को मार रहे थे, जिसका नायक ने विरोध किया, तो उनके बीच बहस हुई, और युवकों ने प्रमोद नायक पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया. फिलहाल मामलें में पुलिस (Police) मुलाहिजा पश्चात जांच कर कार्यवाही करने की बात कर रही है, वहीं मामले में पुलिस (Police) ने आरोपी दोनों भाइयोंं को गिरफ्तार कर लिया है.

 

Please share this news