Friday , 16 April 2021

श्रद्धालुओं से भरी बोलेरो और ट्रक में भीषण टक्कर, 4 लोगों की मौत

हाथरस . हाथरस जिले के थाना सिकंदराराऊ क्षेत्र में तेज रफ्तार ट्रक और बोलेरो गाड़ी में अचानक टक्कर हो गई. टक्कर इतनी भंयकर बताई जा रही है ‎कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए. इस हादसे में चार लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि 6 लोग गंभीर घायल हैं.

हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जब‎कि शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. बताया जा रहा है कि राजस्थान (Rajasthan)से कासगंज गंगा स्नान के लिए तीर्थयात्री जा रहे थे. इसी दौरान ट्रक से भिड़ंत हो गई. जानकारी के मुताबिक हाथरस के थाना कोतवाली सिकंदराराऊ क्षेत्र के कासगंज रोड पर देर रात एक तेज रफ्तार ट्रक और बोलेरो गाड़ी में आमने सामने की भीषण भिड़ंत हो गई. वहीं भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए. बोलेरो में सवार 4 यात्रियों (Passengers) की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 6 यात्री गंभीर घायल हो गए.

यह सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने सभी घायल यात्रियों (Passengers) को एंबुलेंस (Ambulances) की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. अपर पुलिस (Police) अधीक्षक प्रकाश कुमार ने बताया कि शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बोलेरो कार सवार राजस्थान (Rajasthan)से सोरों कासगंज गंगा स्नान के लिए जा रहे थे तभी यह भीषण हादसा हो गया. परिजनों द्वारा पुलिस (Police) को लिखित में तहरीर दी गई है. पुलिस (Police) ने मौके से ट्रक को कब्जे में लिया है.

Please share this news