Tuesday , 15 June 2021

कुत्ते को बाहर घुमाने को बोला तो बॉडीबिल्डर बेटे ने मां-बाप को मार डाला

नई दिल्ली (New Delhi) . इटली में एक व्यक्ति अपने पिता के साथ बहस के बाद अपने मां-बाप की गला घोंटकर हत्या (Murder) कर दी. 30 साल का बॉडी बिल्डर बेनो साउथ टायरोल में अपने पैरेंट्स के साथ रहता है. बेनो की मां लॉरा की मृत बॉडी एडिजे नदी में पाई गई थीं. वही उसके पिता की बॉडी अब तक नहीं मिल पाई है. हालांकि बेनो ने अपना अपराध स्वीकार लिया है. बेनो के पिता ने उसे कहा था कि वो फैमिली डॉग को वॉक पर लेकर जाए. बेनो ने ऐसा करने से इंकार कर दिया था जिसके बाद पिता और बेटे में बहस होने लगी. बेनो ने इस मामले में कहा कि इस बहस के दौरान मेरे पिता मुझे एक नकारा और असफल इंसान कहने लगे.

बेनो ने कहा कि वो अपने पिता की डांट से परेशान होकर अपने कमरे में जाने लगा लेकिन बेनो के पिता उसके पीछे-पीछे आने लगे. बेनो अपने कमरे में जाकर सोने की कोशिश कर रहा था लेकिन उसके पिता उसे लगातार जगा रहे थे और उसे कह रहे थे कि उसे अपने हिस्से का घर का काम निपटाना चाहिए. इस शख्स ने कहा कि मैंने हॉल में जाकर अपनी प्लास्टिक ट्रे से रस्सी उठाई और अपने पिता को उससे बांधने की कोशिश करने लगा. इस प्रयास में हम दोनों जमीन पर गिर गए. मुझे याद है कि मैंने उस रस्सी से अपने पिता के गले को कसकर दबा दिया था. इसके कुछ ही देर बाद मेरी मां भी घर पहुंच गई थी और मैंने उन्हें भी उसी रस्सी से गला घोंटकर हत्या (Murder) कर दी थी.

बेनो ने कहा कि मैंने अपनी मां से कुछ नहीं कहा. जैसे ही वो वहां आई, हम दोनों ने एक दूसरे को देखा और मैंने उनका भी गला घोंट दिया. मैंने उन्हें आखिरी अलविदा भी नहीं किया और फिर उनकी बॉडी को नदी में फेंक दिया था. बेनो को पुलिस (Police) ने अरेस्ट कर लिया है और वो फिलहाल बोलजानो जेल में बंद है.

Please share this news