Monday , 26 July 2021

कुएं से महिला और डेढ़ माह के बच्चे का शव बरामद

लोहरदगा . झारखंड में लोहरदगा जिले के किस्को थाना क्षेत्र के होंदगा गांव में शनिवार (Saturday) की सुबह एक महिला और उसके डेढ़ माह के बच्चे का शव कुएं से बरामद किया गया है.

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि महिला रजीना खातून अपने भाई की शादी में शामिल होने के लिए मायके आई हुई थी और शुक्रवार (Friday) शाम से वह लापता हो गयी. घर में शुक्रवार (Friday) को रिसेप्शन था काफी संख्या मेहमान भी पहुंचे थे. लेकिन रजीना घर में नजर नहीं आयी तो परिजनों ने खोज शुरू की पर उसका कुछ पता नहीं चला. शनिवार (Saturday) सुबह में कुएं के पास महिला की चप्पल देखी गई. इसके बाद कुएं में महिला की खोज की गई. तभी कुएं से रजीना और उसके बच्चे का शव बरामद हुआ.

मृतका के परिजनों के जानकारी के मुताबिक बच्चे के जन्म के बाद से महिला की मानसिक स्थिति थोड़ी ख़राब हो गई थी. परिवार वाले किसी तरह का आरोप किसी पर नहीं लगा रहे हैं. रजीना की शादी एक साल पहले कलाम अंसारी के साथ हुई थी. वो अपने पति औऱ डेढ़ माह के बेटे अब्दुल सलाम के साथ भाई की शादी में शामिल होने पहुंची थी. घटना की जानकारी किस्को थाना की पुलिस (Police) को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Please share this news