Tuesday , 15 June 2021

पश्चिम मेदिनीपुर जिले में व्यक्ति का शव पेड़ पर लटका मिला, मतदान से पहले तनाव का माहौल

मेदिनीपुर . पश्चिम बंगाल (West Bengal) के पश्चिम मेदिनीपुर जिले में शुक्रवार (Friday) को 45 वर्षीय व्यक्ति को अपने घर के पास फांसी पर लटका मिला,इससे क्षेत्र में मतदान से पहले तनाव का माहौल बन गया. पुलिस (Police) ने इसकी जानकारी देकर बताया कि लाल मोहन सोरेन का शव सल्बोनी थाना क्षेत्र के बागमारी में उसके घर के पास जंगल में पाया गया. भाजपा ने सोरेन को अपना समर्थक बताया है.

भाजपा ने दावा किया कि सोरेन की तृणमूल कांग्रेस के गुंडों ने कथित तौर पर पेड़ से लटकाकर हत्या (Murder) कर दी. हालांकि, सत्तारूढ़ पार्टी ने भाजपा के आरोप से इनकार किया है. पुलिस (Police) ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, और वे रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत के कारण की पुष्टि कर सकते हैं कि क्या यह आत्महत्या (Murder) या हत्या (Murder) .

भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष शमित दास ने कहा, टीएमसी ने इलाके में शांति भंग करने के लिए अनंत को मारकर उसका शव को पेड़ से लटका दिया.इसके पहले मतदाताओं और हमारी पार्टी के कार्यकर्ताओं को मतदान से पहले धमकाया. तृणमूल कांग्रेस ने घटना से किसी भी तरह के संबंध से इनकार किया, जिसने कहा कि भाजपा एक मौत पर राजनीति कर रही है.वहीं मेदिनीपुर शहर के टीएमसी अध्यक्ष बिस्वनाथ पांडब ने कहा, हमें इस बारे में कुछ नहीं पता. किसी व्यक्ति की मौत हुई है और भाजपा ने तुरंत इस पर राजनीति करना शुरू कर दिया है. तृणमूल कांग्रेस का इस तरह की किसी भी घटना से कोई संबंध नहीं है. इस घटना ने शनिवार (Saturday) को पहले चरण के मतदान से पहले क्षेत्र में तनाव पैदा कर दिया.

Please share this news