Monday , 14 June 2021

केरल में सरकार बनते ही हिंसा और भ्रष्टाचार खत्म करेगी भाजपा : राजनाथ

तिरुअनंतपुरम . रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने रविवार (Sunday) को कहा कि पिछले काफी समय से हिंसा और सामाजिक अस्थिरता का शिकार रहे केरल (Kerala) की जनता महसूस करती है कि राज्य को नई राजनीतिक पार्टी की जरूरत है. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने तिरुअनंतपुरम में आयोजित जनसभा में एलडीएफ और यूडीएफ पर जमकर हमला बोला.

उन्होंने कहा कि मैं इन दोनों पार्टियों से पूछना चाहता हूं कि केरल (Kerala) में 100 फीसदी साक्षरता दर होने के बावजूद यह राज्य दूसरे राज्यों के मुकाबले में पीछे क्यों है? राजनाथ सिंह ने कहा कि मैं मानता हूं कि आजादी के 7 दशकों के बाद भी यह राज्य एलडीएफ और यूडीएफ के चंगुल से बाहर नहीं आ पाया है. यहां जीत चाहे किसी की भी हो, अंत में हार केरल (Kerala) की जनता की ही होती है.

उन्होंने कहा जनता महसूस करती है कि राज्य को नए राजनीतिक दल की जरूरत है. उन्होंने दावा किया कि यहां नया राजनीतिक विकल्प भाजपा ही दे सकती है. रक्षा मंत्री ने कहा कि हम केंद्र की नीतियों को केरल (Kerala) में प्रभावी रूप से लागू करेंगे. गरीबी रेखा से नीचे रहने वाले लोगों को हर साल छह गैस सिलेंडर देंगे. भाजपा केरल (Kerala) में हिंसा और भ्रष्टाचार को खत्म करेगी. भाजपा जाति और धर्म की राजनीति नहीं करती.

Please share this news