Wednesday , 22 January 2020
निर्भया के आरोपियों की फांसी में देरी के लिए आप नहीं भाजपा सरकार दोषी: सांसद संजय सिंह

निर्भया के आरोपियों की फांसी में देरी के लिए आप नहीं भाजपा सरकार दोषी: सांसद संजय सिंह

नई दिल्ली . निर्भया के आरोपियों की फांसी में देरी को लेकर भारतीय जनता पार्टी और आप के बीच वार-पलटवार शुरू हो गया है. केंद्रीय मंत्री जावड़ेकर के निर्भया के दोषियों की फांसी में देरी के लिए आम आदमी पार्टी की सरकार को जिम्मेदार बताने के बाद आप के सांसद संजय सिंह ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा, पूरा देश जानता है पुलिस और कानून व्यवस्था बीजेपी के पास है, फिर बेशर्मी के साथ केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर देश को गुमराह कर रहे हैं.

फांसी में विलंब के लिए केंद्र सरकार माफी मांगे. सिंह ने कहा, बीजेपी चुनाव के प्रभारी और केंद्रीय मंत्री जावड़ेकर ने बयान दिया कि निर्भया के आरोपियों को सज़ा देने में दिल्ली सरकार की वज़ह से विलंब हो रहा है. इससे बड़ा हास्यास्पद और झूठा बयान हो नहीं सकता. संजय सिंह ने कहा, पूरा देश जानता है कि दिल्ली की कानून व्यवस्था, दिल्ली पुलिस और केंद्र सरकार के अधीन है.

गौरतलब है कि निर्भया रेप और हत्या मामले में देरी के लिए बीजेपी ने दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार को जिम्मेदार ठहराया है.जावड़ेकर ने कहा, अरविंद केजरीवाल सरकार के वकील कह रहे हैं कि निर्भया के दोषियों को 22 को फांसी नहीं हो सकती क्योंकि अभी अपील का वक्त है. जावड़ेकर ने कहा, ये वक्त दिया किसने? 2017 में सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के बाद एक सप्ताह में अगर उन्हें नोटिस दिया जाता तो आजतक उनके अपील के सारे अधिकार खत्म हो गए होते और वो पहले ही फांसी पर लटक गए होते.