Wednesday , 14 April 2021

महात्मा गांधी से बड़ा गोड़से को मानती है भाजपा आरएसएस-डोटासरा


जयपुर (jaipur) . प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा ने कांग्रेस के 136 वे स्थापना दिवस के अवसर पर प्रदेश कार्यालय ेस तिरंगा यात्रा को हरी झडी दिखाकर रवाना करने के बाद भाजपा और आरएसएस पर बडे हमला बोला कहा कि राष्ट्रपति महात्मा गांधी नहीं होते तो शायद आजादी आसानी से नहीं मिलती मगर भारतीय जनता पार्टी की सरकार और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (Rashtriya Swayamsevak Sangh) को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के विचारों से बडे विचार गोड़से के लगते है.

पीसीसी चीफ ने कहा कि आजादी की जंग कांग्रेस के सिपाहियों ने लड़ी थी, महात्मा गांधी से लेकर तमाम कांग्रेस के नेताओं का देश की आजादी में अहम योगदान रहा है. आज देश महाशक्ति बनने जा रहा है उसमें कांग्रेस की अहम भूमिका रही है लेकिन आज देश में बीजेपी और आरएसएस के लोग संविधान का मखौल उड़ा रहे हैं. उन्होने कहा कि कांग्रेस मुक्त भारत का नारा देने वालो को पता होना चाहिए कि कांग्रेस देश की आत्मा है आमजन से लेकर गांव ढाणी मांजरे तक में कांग्रेस मिल जायेगी.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) (Prime Minister Narendra Modi) की करीब छह साल की सत्ता में देश का विकास जहां कांग्रेस शासन ने छोड़ा था उससे एक इंच आगे नहीं बढ सका. देश का किसान दिल्ली में आंदोलनरत है पर प्रधानमंत्री की गुरूर भरी शासन शैली लोकतंत्र को ठेंगा दिखा रही है करीब 70 फीसदी आबादी किसानों को अपमानित कर रही है. उन्होने कहा कि कांग्रेस किसानो के हित के लिए काम करती थी है करती रहेगी.

Please share this news