Thursday , 29 July 2021

भाजपा ने चुनाव आयोग से की दमोह के कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा नोट बांटने की शिकायत

भोपाल (Bhopal) . दमोह विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशी अजय टंडन द्वारा मतदाओं को लुभाने के लिए नोट बांटे जाने के संबंध में भाजपा के प्रतिनिधि मंडल ने शनिवार (Saturday) को चुनाव आयोग से शिकायत की है. भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री भगवानदास सबनानी ने कहा कि दमोह में कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा नोट बांटे जाने का वीडियो वायरल हुआ है. कांग्रेस प्रत्याशी का यह कृत्य भ्रष्ट आचरण और कदाचरण की श्रेणी में आता है.

सबनानी ने कहा कि यह वीडियो ऐसा प्रमाण है, जिसके आधार पर कांग्रेस प्रत्याशी की उम्मीदवारी रद्द की जा सकती है. उन्होंने निर्वाचन आयोग से मांग की कि आदर्श आचार संहिता के प्रावधानों के अनुसार कांग्रेस प्रत्याशी का नामांकन रद्द किया जाए.

ऐसे आचरण से रसातल में चली जाएगी कांग्रेस

सबनानी ने कहा कि कांग्रेस फिर से अपनी पुरानी हथकंडेबाजी पर उतर आई है और नोट बांटकर वोट हथियाने का प्रयास कर रही है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को अपनी पुरानी आदतों से बाज आना चाहिए क्योंकि मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) की जनता ने उनकी इस हथकंडेबाजी को नकार दिया है. सबनानी ने कहा कि कांग्रेस इस तरह के आचरण से और भी रसातल में चली जाएगी.

पार्टी के प्रतिनिधिमंडल में प्रदेश महामंत्री भगवानदास सबनानी, प्रदेश मंत्री रजनीश अग्रवाल, राहुल कोठारी, प्रदेश कार्यालय मंत्री डॉ. राघवेन्द्र शर्मा एवं एसएस उप्पल उपस्थित थे.

Please share this news