Thursday , 3 December 2020

आप पार्टी संगठित अपराधियों के गिरोह की तरह काम करती है : भाजपा

नई दिल्ली (New Delhi) . कुछ दिनों पहले नगर निगम को बदनाम करने के लिए आम आदमी पार्टी नेता दुर्गेश पाठक द्वारा आज तक चैनल के नाम का इस्तेमाल कर वीडियो वायरल किया गया, जिसे लेकर दिल्ली भाजपा ने दिल्ली मे FIR दर्ज करायी थी और अब आज तक ने भी स्पष्ट कर दिया है कि उनका इस वीडियो से कोई संबंध नहीं है. इसकी जानकारी देते हुए दिल्ली भाजपा महामंत्री कुलजीत सिंह चहल एवं प्रदेश उपाध्यक्ष राजन तिवारी ने प्रदेश कार्यालय में आयोजित प्रेसवार्ता को संबोधित किया. इस अवसर पर प्रदेश मीडिया (Media) प्रमुख नवीन कुमार उपस्थित थे.

प्रेस वार्ता के दौरान प्रदेश महामंत्री कुलजीत सिंह चहल ने निजी चैनल द्वारा भेजे गए स्पष्टीकरण पत्र को दिखाया. देश महामंत्री कुलजीत सिंह चहल ने कहा कि जब चुनाव नजदीक आता है तो आम आदमी पार्टी फेक वीडियो वायरल करके लोगों के बीच भ्रम फैलाती है. आम आदमी पार्टी एब्यूजिव, एक्यूजिव और एक्सक्यूजिव की राजनीति करती है, पहले अफवाह फैलाना और फिर माफी मांगना उनकी फितरत हो गई है.

आम आदमी पार्टी के झूठ पर निजी चैनल ने भी मुहर लगा दी है और यह स्पष्ट कर दिया है कि उन्होंने आम आदमी पार्टी द्वारा वायरल वीडियो को प्रसारित नहीं किया है. निजी चैनल ने भी आम आदमी पार्टी द्वारा लोगो के इस्तेमाल को गंभीरता से लिया है और पुलिस (Police) से शिकायत की है. आम आदमी पार्टी नेता दुर्गेश पाठक और विकास गोयल जिस तरह से फेक वीडियो में निजी चैनल का लोगो, कैग और दिल्ली पुलिस (Police) का इस्तेमाल कर रहे हैं, यह दंडनीय अपराध है. मुख्यमंत्री (Chief Minister) अरविंद केजरीवाल के संरक्षण में भ्रम और अफवाह की राजनीति कर संगठित अपराधियों के गिरोह की तरह काम करने वाली आम आदमी पार्टी दिल्ली में अराजकता का माहौल बनाना चाहती है लेकिन भाजपा आम आदमी पार्टी के नकारात्मक मंसूबे को कभी कामयाब नहीं होने देगी और उनकी सच्चाई जनता के सामने लेकर आएगी.

प्रदेश उपाध्यक्ष राजन तिवारी ने कहा कि यह कोई पहली बार नहीं है जब आम आदमी पार्टी ने फेक वीडियो वायरल कर भारतीय जनता पार्टी की छवि को खराब करने की कोशिश की है. आम आदमी पार्टी शुरू से ही झूठ और फरेब की राजनीति करती है. कुछ महीने पहले ही जब भारत और चीन के बीच तनाव की स्थिति थी, तब आप के पदाधिकारी अमित मिश्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) जी की फोटोशॉप की हुई फोटो जिसमें शी जिनपिंग के सामने हाथ जोड़कर झुके हुए दिखाई दे रहे थे, उसे वायरल किया.

आम आदमी पार्टी विधायक अमानतुल्लाह खान ने भी दंगाइयों द्वारा गरीब का घर जलाने का फर्जी ट्विट कर लोगों को उकसाने का काम किया. उपमुख्यमंत्री (Chief Minister) मनीष सिसोदिया ने फेक ट्वीट किया कि पुलिस (Police)कर्मी बस को जला रहे हैं और दिल्ली पुलिस (Police) की छवि को भी धूमिल करने की कोशिश की. पूर्व में आम आदमी पार्टी नेता सविता आनंद ने भारत में ईवीएम की गड़बड़ियों पर एक इंटरनेशनल मीडिया (Media) का बताकर फेक वीडियो ट्वीट किया. दिल्ली भाजपा आम आदमी पार्टी के इस मोडस ऑपरेंडी को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं करेगी और आम आदमी पार्टी नेताओं द्वारा भाजपा की छवि को खराब करने के प्रयासों को नाकाम करेगी और उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दिलवाएगी.