‘बिग बॉस 17’: भावुक हुईं जिग्ना वोरा, घर की जिम्मेदारियों को लेकर मुनव्वर और फ‍िरोजा आमने-सामने

मुंबई, 19 अक्टूबर . ‘बिग बॉस 17’ के नए सीजन ने सुर्खियां बटोरनी शुरू कर दी हैं. अब मुनव्वर फारुकी और फिरोजा खान के बीच तीखी झड़प घर में छाई रही. शो में जिग्ना वोरा की उपस्थिति में एक भावनात्मक क्षण भी सामने आया.

आज के एपिसोड में पूर्व क्राइम रिपोर्टर और लेखिका जिग्ना एक विशेष रूप से आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सदन में निडर होकर मीडिया के सवालों का सामना करती हैं.

जिग्ना खुलेआम अपने अतीत के बारे में सोचती है, अपने ऊपर लगे आरोपों, एक हाई-प्रोफाइल मामले में उसकी संलिप्तता और जांच के दौरान परिवार के सदस्यों को एक-एक करके खोने के दिल दहला देने वाले अनुभव के बारे में बात करती है.

प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद जैसे ही जिग्ना घर में दाखिल हुई, उसकी आंखों से आंसू छलक पड़े, जिससे प्रेस कॉन्फ्रेंस की भावनात्मक स्थिति साफ जाहिर हो रही थी. एक मर्मस्पर्शी क्षण में, उनके साथी घरवाले, उनकी कहानी से बहुत प्रभावित हुए. वह अपना समर्थन देने के लिए एक साथ आए.

इसके साथ विभिन्न प्रतियोगियों अंकिता लोखंडे, विक्की जैन और ऐश्वर्या शर्मा के साथ नील भट्ट के बीच जटिल रिश्ते, दर्शकों का मनोरंजन करना जारी रखते हैं, जिससे एक आकर्षक और रोमांचकारी सीजन बनता है.

हालांकि घर में निस्संदेह कई और आश्चर्य हैं, लेकिन सवाल अभी भी बना हुआ है, क्या जिग्ना वोरा अपने अशांत अतीत से उबर सकती हैं?

घर में मुनव्वर और फिरोजा की तीखी बहस देखी जा सकती है. मुनव्वर, जो आम तौर पर शांत रहते हैं उनकी फ‍िरोजा के साथ तीखी बहस हो जाती है. जब वह सभी की भलाई के लिए कर्तव्यों में बदलाव का प्रस्ताव रखते हैं. हालांकि फ‍िरोजा इस प्रस्ताव सेे गुस्‍से में आ जाती हैं.

‘बिग बॉस 17’ के वर्तमान प्रतियोगी में जिग्ना वोरा, सना रईस खान, अनुराग डोभाल, मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन, नवीद सोले, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, अभिषेक कुमार, ईशा मालविया, रिंकू धवन, अरुण मैशेट्टी, सनी आर्य, फिरोजा खान, सोनिया बंसल और मन्नारा चोपड़ा हैं.

यह शो कलर्स और जियोसिनेमा पर प्रसारित होता है.

एमकेएस/एबीएम

Check Also

‘प्रचंड अशोक’ में विषकन्या के रूप में नजर आएंगी एक्‍ट्रेस मायरा मिश्रा

मुंबई, 21 फरवरी . शो ‘प्रचंड अशोक’ में शामिल होने को लेकर एक्‍ट्रेस मायरा मिश्रा …