Thursday , 25 February 2021

बेंगलुरु ने बनाए 169, विराट कोहली के शानदार 90 रन


दुबई . आईपीएल 20 – 20 के एक लीग मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 169 रन बनाए.

टॉस जीतने के बाद बेंगलुरु (Bengaluru) ने पहले बल्लेबाजी चुनी. ओपनर ऐरन फिंच को तीसरे ओवर में दीपक चहर द्वारा बोल्ड कर दिया गया. उन्होंने 9 गेंदों में 2 रन बनाए. इसके बाद कप्तान विराट कोहली और देवदत्त पादिक्कल ने मिलकर 11 ओवर तक स्कोर 66 रन पर पहुंचाया. पादिक्कल धीमा खेले. उन्होंने 34 गेंदों में 2 चौके और एक छक्के की सहायता से 33 रन बनाए. उन्हें शार्दुल ठाकुर की गेंद पर फाफ डु प्लेसिस ने कैच आउट कर दिया. क्रीज पर आए एबी डिविलियर्स को भी शार्दुल ठाकुर ने 2 रन के स्कोर पर कप्तान एमएस धोनी के हाथों विकेट के पीछे कैच करवा दिया.

वाशिंगटन सुंदर भी कोई कमाल नहीं दिखा पाए उन्हें सैम करन की गेंद पर कप्तान एमएस धोनी ने विकेट के पीछे लपका. लेकिन दूसरे छोर पर विराट कोहली तेज और सधी हुई पारी खेल रहे थे. उन्होंने अंतिम 5.3 ओवर्स में शिवम दुबे के साथ मिलकर तेजी से 75 रन बनाए और अपनी टीम का स्कोर 169 तक ले गए. विराट कोहली 52 गेंदों में 4 चौके और 4 छक्के की सहायता से 90 रन बनाकर नाबाद रहे. शिवम दुबे ने 14 गेंदों में 2 चौके और एक छक्के की सहायता से नाबाद 22 रन का योगदान दिया. चेन्नई सुपर किंग्स के लिए शार्दुल ठाकुर ने दो, दीपक चहर और सैम करन ने 1 – 1 विकेट लिए.

Please share this news