तीसरी बार तलाक लेने जा रही बांग्ला अभिनेत्री श्राबंती चटर्जी, पति को बताया नार्मद – Daily Kiran
Sunday , 28 November 2021

तीसरी बार तलाक लेने जा रही बांग्ला अभिनेत्री श्राबंती चटर्जी, पति को बताया नार्मद

कोलकाता (Kolkata) . मशहूर बांग्ला अभिनेत्री श्राबंती चटर्जी केवल अपनी फिल्मों ही नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ के लिए भी सुखियों में बनी हैं. खबर आ रही है कि श्राबंती चटर्जी तीसरी बार तलाक लेने जा रही हैं. उन्होंने अपने पति रोशन सिंह से तलाक की अर्जी कोर्ट में लगाई है. श्राबंती चटर्जी बांग्ला फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री हैं. 34 साल की श्राबंती ने साल 1997 में बंगाली फिल्म ‘मायार बंधोन से डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. श्राबंती की पिछली बार फिल्म ‘लॉकडाउन’ में नजर आई थीं. श्राबंती चटर्जी अभी तक 3 बार शादी कर चुकी हैं. उनकी पहली शादी बांग्ला फिल्ममेकर राजीव कुमार बिस्वास से साल 2003 में हुई थी. साल 2016 में श्राबंती और राजीव का तलाक हो गया. इसके बाद श्राबंती ने मॉडल कृष्ण व्रज से 2016 में शादी की मगर यह शादी केवल 1 साल ही चली और 2017 में दोनों का तलाक हो गया. इसके बाद 19 अप्रैल 2019 में श्राबंती ने रोशन सिंह से शादी कर ली.

खबर है कि श्राबंती ने 16 सितंबर को कोर्ट में रोशन सिंह से तलाक की अर्जी दी है. वहीं रोशन सिंह ने बताया है कि अभी तक उन्हें तलाक का नोटिस नहीं मिला है. रोशन सिंह ने दावा किया है कि वह श्राबंती के कई दोस्तों के संपर्क में हैं. रोशन ने कहा कि उन्हें पता चला है कि श्राबंती लोगों के बीच में उनकी बुराई करके कहती हैं कि रोशन बहुत मोटे हैं,इसकारण सेक्स नहीं कर सकते हैं. रोशन ने कहा कि जिन लोगों से उन्हें इन बातों का पता चला है वह बेहद भरोसेमंद हैं. रोशन सिंह ने दावा किया है कि श्राबंती लोगों के बीच कह रही हैं कि रोशन ने उनसे 1 करोड़ रुपये लिए हैं. रोशन ने कहा है कि श्राबंती उनकी एक्स गर्लफ्रेंड को कॉल करके उनकी शिकायत करती हैं. श्राबंती चटर्जी ने इसी साल बीजेपी जॉइन कर ली थी. इसके बाद श्राबंती ने बीजेपी के टिकट पर बेहाला पश्चिम की सीट से विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) भी लड़ा था. इस चुनाव में श्राबंती तृणमूल कांग्रेस के नेता पार्थ चटर्जी से हार गई थीं.

Check Also

भारतीय फिल्मों में काम करने के लिए तैयार हूं:सनम सईद

– पाकिस्तानी एक्ट्रेस करना चाहती है आ‎मिर खान के साथ काम मुंबई (Mumbai) . पाकिस्तानी …

. . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . .