‘तेजस’ की रिलीज से पहले कंगना ने किया अयोध्या में राम मंदिर का दौरा

अयोध्या, 26 अक्टूबर . अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपनी फिल्म ‘तेजस’ की रिलीज से एक दिन पहले भगवान राम का आशीर्वाद लेने के लिए उत्तर प्रदेश के अयोध्या में राम मंदिर के दर्शन किए.

कंगना इस समय अपनी फिल्म के लिए बड़े पैमाने पर प्रचार कर रही हैं और इसे भव्य बनाने का कोई मौका नहीं छोड़ रही हैं. वह अयोध्या में राम जन्मभूमि के दर्शन के लिए राम मंदिर गईं.

इसके अलावा, राम मंदिर का उनका दौरा बहुत महत्व रखता है क्योंकि प्रसिद्ध दिव्य मंदिर फिल्म में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है.

अपना उत्साह व्यक्त करते हुए, कंगना ने सोशल मीडिया पर मंदिर से कुछ तस्वीरें साझा कीं.

तस्वीरों में हम कंगना को नारंगी रंग की साड़ी पहने हुए देख सकते हैं, जिस पर कढ़ाई वाला बॉर्डर और पल्लू है. उनके पास एक स्टोल भी है जिस पर ‘जय श्री राम’ लिखा हुआ है.

‘क्वीन’ एक्ट्रेस ने गोल्डन चोकर और मैचिंग इयररिंग्स के साथ लुक को पूरा किया. डेवी मेकअप और लाल बिंदी के साथ कंगना ने अपने एथनिक लुक को पूरा किया.

हिंदी में कैप्शन लिखा, ”मुझे श्री हरि विष्णु का आशीर्वाद प्राप्त है. मैं उनकी भक्त हूं और आज मैं इतनी धन्य हो गई कि मुझे श्री हरि विष्णु अवतार महान धनुर्धारी तेजस्वी योद्धा तपस्वी राजा मर्यादापुरुषोत्तम श्री राम जन्मभूमि के दर्शन करने का अवसर मिला. मेरी फिल्म तेजस में रामजन्मभूमि की विशेष भूमिका है इसलिए मुझे रामलला के दर्शन करने का मन हुआ.”

आरएसवीपी द्वारा निर्मित, ‘तेजस’ में कंगना भारतीय वायु सेना अधिकारी तेजस गिल की मुख्य भूमिका निभा रही हैं.

यह फिल्म 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

एमकेएस/एबीएम

Check Also

दीपिका सिंह ने बचपन का सपना किया पूरा, ‘मंगल लक्ष्मी’ के लिए करवाई नोज पियर्सिंग

मुंबई, 29 फरवरी . शो ‘मंगल लक्ष्मी’ में अपने किरदार को लेकर एक्‍ट्रेस दीपिका सिंह …