Sunday , 25 July 2021

पुलिस बनकर अपराधियों ने तीन भाईयों को मारी गोली, एक की मौत

मोतिहारी . बिहार (Bihar) के मोतिहारी में बेखौफ अपराधियों ने खुद को पुलिस (Police) बताकर तीन भाईयो को गोली मार दी. इस हमले में एक युवक की मौत हो गई. हत्या (Murder) की इस घटना को अंजाम मृतक की छोटी बहन के सामने दिया गया. हत्या (Murder) की इस घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी आराम से  भाग निकले. जानकारी के मुताबिक अपराधी रात में घर में छत के रास्ते घुसे और खुद को पुलिस (Police)वाला बताते हुए चाचा की खोज करते तीन भाईयों को दरवाजे पर ले गये, जहां सभी की पिटाई की गई साथ ही अंधाधुध गोली भी चलाई गई जिसमें एक युवक की मौत हो गई. गोलीबारी और मारपीट से दो अन्य भाई गम्भीर रुप से जख्मी हो गये हैं, जिनका  इलाज मोतिहारी के निजी अस्पताल में किया जा रहा है.

यह घटना मुफ्फसिल थाना के मधुनी घाट गांव की है. सात की संख्या में रहे अपराधी प्लाईवुड फैक्टी संचालक राजेन्द्र सहनी की खोज कर रहे थे. इसी दौरान अपराधियों ने राजेन्द्र सहनी के भतीजा नन्दलाल कुमार की गोलियों से भूनकर उसकी हत्या (Murder) कर दी. घटना की सूचना मिलने पर वरीय पुलिस (Police) अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया.

बताया जा रहा है कि अपराधियों की धरपकड के लिए पुलिस (Police) ने देर शाम डॉग स्क्वायड के सहारे अपराधियों तक पहुंचने का प्रयास किया है. घटना की जांच के दौरान एसपी नवीन चन्द्र झा ने कहा कि टास्क फोर्स का गठन डीएसपी सदर के नेतृत्व में किया गया है, जो अपराधियों की पहचान कर उन्हें शीघ्र गिरफ्तार करेगी. मृतक के  पिता मुन्नीलाल सहनी ने कहा कि उनकी दुश्मनी किसी से नहीं थी. घटना की चश्मदीह गवाह बनी मृतक की बहन ने बताया कि सात की संख्या में अपराधी थे जिन्होंने अपने को  पुलिस (Police) और थानाध्यक्ष बताया. इसके बाद मेरे भाईयों को घर के दरवाजे और बगीचे में ले गये और मेरी आंखों के सामने ही गोली मार दी, जिससे सबसे छोटे भाई की मौत मौके पर हो गयी जबकि दो भाई गोली लगने से जख्मी हो गये हैं. फिलहाल पुलिस (Police) ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. वहीं, मृतक को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है.

Please share this news