आर्यन खान के साथ ड्रग्स केस में फंसी मुनमुन के सूने पड़े घर में चोरी का प्रयास – Daily Kiran
Thursday , 9 December 2021

आर्यन खान के साथ ड्रग्स केस में फंसी मुनमुन के सूने पड़े घर में चोरी का प्रयास

सागर . पिछले कई दिनों से मुनमुन धामीचा का नाम सुर्खियों में है. मुनमुन आर्यन खान के साथ उसी क्रूज पार्टी में थीं जिसका एनसीबी की रेड ने हाल ही में पर्दाफाश किया है. मुनमुन फिलहाल मुंबई (Mumbai) में एनसीबी की कस्टडी में हैं जबकि उनका मकान सागर में खाली पड़ा है. इसी मौके का फायदा उठा कर चोरों ने मकान को निशाना बनाया.

munmun-dhamecha

चोरों ने मकान का दरवाजा गैंती की मदद से तोड़ने का प्रयास किया. इस बीच आवाज सुनकर पड़ोसी पहुंचे. उन्होंने शोर मचाया तो दो बदमाश मौके से भाग गए. मामले में लोगों ने पुलिस (Police) को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने घटनास्थल से गैंती जब्त की है.

एक पुलिस (Police) अधिकारी ने बताया कि मंगलवार (Tuesday) देर रात दरवाजा तोड़ने की आवाज सुनकर वे घर से बाहर आए. शोर मचाया तो दो लोग भागते नजर आए. हालांकि, बदमाश दरवाजा तोड़ नहीं पाए. दरवाजे को नुकसान जरूर पहुंचा है. पुलिस (Police) मामले की जांच कर रही है.

मुनमुन सागर में अपनी मां और भाई के साथ रहती थीं. भाई-बहन दिल्ली चले गए थे. मां का इसी वर्ष मई के महीने में निधन हुआ था. इसके बाद वे सागर आई थीं. यहां लगभग 20 दिन रुकी और कोविड का टीका भी लगवाया था.

कृपया वेबसाइट के संचालन में आर्थिक सहयोग करें

Check Also

तमिलनाडु के कुन्नूर में सेना का हेलिकॉप्टर क्रैश बिपिन रावत भी थे परिवार समेत सवार

कुन्नूर . तमिलनाडु (Tamil Nadu) के कुन्नूर में सेना का हेलिकॉप्टर क्रैश होने की खबर …