गुजरात में निश्चित समय पर होगा विधानसभा चुनाव : मुख्य निर्वाचन आयुक्त – Daily Kiran
Sunday , 24 October 2021

गुजरात में निश्चित समय पर होगा विधानसभा चुनाव : मुख्य निर्वाचन आयुक्त


अहमदाबाद (Ahmedabad) . गुजरात (Gujarat) में विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) जल्द कराए जाने की अटकलों को मुख्य निर्वाचन आयुक्त सुशील चंद्रा ने खारिज कर दिया है. भादौ पूर्णिमा के अवसर पर उत्तरी गुजरात (Gujarat) स्थित शक्तिपीठ अंबाजी में सुशील चंद्रा ने कहा कि गुजरात (Gujarat) विधानसभा का चुनाव अपने निर्धारित समय पर ही होगा.

उन्होंने लोगों से अपील की है कि लोकतंत्र को मजबूत बनाने के लिए वे अपना मताधिकार का उपयोग करें. सुशील चंद्रा ने कहा कि अंबाजी में मेरी अटूट आस्था है और समय समय पर अंबाजी के दर्शन करने आता रहता हूं. बता दें कि अंबाजी में हर साल भादौ पूर्णिमा को मेला लगता है. जिसमें गुजरात (Gujarat) समेत देशभर से बड़ी संख्या में श्रद्धालु आते हैं. बड़ी संख्या में श्रद्धालु अंबाजी के दर्शन करने कई दिनों की पैदल यात्रा कर पहुंचते हैं. लेकिन कोरोना महामारी (Epidemic) के चलते पिछले की तरह इस वर्ष में भादौ पूर्णिमा का मेला रद्द कर दिया गया है. इसके बावजूद आज भादौ की पूर्णिमा के अवसर पर अंबाजी में भक्तों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी है. जय अंबे के जयघोष से अंबाजी मंदिर का चाचर चौक गूंज रहा है.

अंबाजी मंदिर देवस्थान ट्रस्ट और प्रशासन ने पदयात्रियों (Passengers) की भीड़ को देखते हुए सुरक्षा के पूरे इंतजाम किए हैं. भादौ पूर्णिमा पर अंबाजी के देश के मुख्य चुनाव आयुक्त सुशील चंद्रा ने भी भक्तिभाव दर्शन किए और लोगों के हित के लिए प्रार्थना की. इस अवसर पर चंद्रा ने कहा कि गुजरात (Gujarat) में विधानसभा का चुनाव तय वक्त पर ही होगा. गौरतलब है कि राज्य में नेतृत्व परिवर्तन के बाद अटकलें लगाई जा रही हैं कि विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) समय से पहला कराया जा सकता है. लेकिन मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने इन अटकलों पर पूर्ण विराम लगा दिया है.

Please share this news

Check Also

आर्यन खान ड्रग्‍स केस में नया मोड़! गवाह बोला 18 करोड़ में हुई डील

मुंबई (Mumbai) , . हाल ही में नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (एनसीबी) द्वारा क्रूज ड्रग्‍स पार्टी …