Friday , 16 April 2021

अरपा बचाव आंदोलन समिति रात में देगी धरना भव्य पचरी घाट की है प्रमुख मांग

बिलासपुर (Bilaspur) . अरपा बचाओ धरना आंदोलन समिति के सदस्यों ने नव वर्ष के पहले दिन से अरपा के बचाव में चौपाटी पर धरना आंदोलन शुरू कर दिया है.

सदस्यों का कहना है कि अरपा नदी को केवल कागजों में ही बचाना दिखाया जा रहा है जो कि गलत है अरपा विकास की योजना बनने के बाद से अब तक अरपा के विकास में किसी भी प्रकार की कोई पहल नहीं की गई है.अरपा के किनारे क्षेत्रों में लगातार बसाहट और नदी निरंतर विलुप्त होती जा रही है. प्रशासन का ध्यान नदी के रखरखाव पर बिल्कुल भी नहीं है जिसे लेकर समिति के सदस्यों ने 1 जनवरी से 30 जनवरी तक रात्रि कालीन धरना आंदोलन करने का निर्णय लिया है. जिसमे शाम 7 बजे से रात्रि 9 बजे तक धरना आंदोलन किया जाएगा.इस दौरान सोशल डिस्टेंस व मास्क सेनेटाइजर आदि का उपयोग का भी ध्यान रखा जाएगा.

इसी क्रम में आज समिति के सदस्यों ने धरना आंदोलन शुरू कर किया अपनी मांग में सदस्यों ने भव्य पचरीघाट बनाने की भी मांग की है. आज के धरना आंदोलन में अविनाश बोलर,प्रशुन सोनी निलेश देवांगन शिवम पाटनवार अभिषेक श्रीवास हितेश देवांगन रमन सिंह सालिक राम गुप्ता शानु बोलर सहित बड़ी संख्या में समिति के सदस्य व आम लोग उपस्थित थे

 

Please share this news