अनुष्का शर्मा ने गर्भावस्था की अफवाहों के बीच बेबी बंप दिखाया

मुंबई, 26 अक्टूबर . अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपनी गर्भावस्था की अफवाहों के बीच अपना बेबी बंप दिखाते हुए एक तस्वीर साझा की.

हालांकि दंपति ने इस बारे में चुप्पी साध रखी है, लेकिन नेटिज़न्स द्वारा यह अनुमान लगाया गया है कि उनकी बेटी वामिका के बाद यह उनका और विराट कोहली का दूसरा बच्चा होगा.

‘रब ने बना दी जोड़ी’ की अभिनेत्री ने गर्भावस्था की पुष्टि न करते हुए एक अन्य तस्वीर के साथ अपनी पहली गर्भावस्था की तस्वीर पोस्ट की. उन्‍होंने कैप्शन दिया : “समय उड़ जाता है… और यह बहुत जरूरी अपग्रेड का समय था, तो जब आप अपग्रेड कर सकते हैं तो समझौता क्यों करें.”

पोस्ट में अनुष्का एक मोबाइल ब्रांड का प्रमोशन कर रही थीं.

तस्वीर में वह एक काले रंग की पोशाक पहने हुए थी और हाथ में फोन लिए एक बगीचे के क्षेत्र में बैठी हुई थी, उसकी आंखें बंद थीं और वह खुशी से मुस्कुरा रही थी.

हालांकि यह एक विज्ञापन था, लेकिन इसमें जो दिखता है, उससे कहीं अधिक कुछ हो सकता.

जबकि पापराज़ी अभिनेत्री और उनके क्रिकेटर पति के पीछे पड़ गए हैं, दोनों चुप्पी बनाए हुए हैं और यहां तक कि प्रेस और नेटिज़न्स दोनों को चिढ़ा रहे हैं. इसने केवल आग में घी डालने का काम किया है, क्योंकि दोनों ने न तो किसी बात की पुष्टि की है और न ही खंडन किया है.

इससे पहले, अनुष्का और विराट को मुंबई में एक प्रसूति क्लिनिक में जाते हुए देखा गया था, जिसने तुरंत प्रशंसकों का ध्यान आकर्षित किया. हालांकि जब इस बारे में पूछा गया, ”क्या कोई अच्छी खबर आने की उम्मीद है?” तो जोड़े ने विनम्रता से किसी भी सवाल का जवाब देने से इनकार कर दिया.

एसजीके

Check Also

अतुल कस्बेकर ने शेयर की शाहरुख खान की पुरानी तस्वीर

मुंबई, 6 फरवरी . फोटोग्राफर-निर्माता अतुल कस्बेकर ने बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की पुरानी तस्वीर …