Sunday , 11 April 2021

कांग्रेस को एक और झटका, अहमदाबाद में 200 कार्यकर्ता भाजपा में शामिल

अहमदाबाद (Ahmedabad) . नगर निगम चुनाव में टिकट बंटवारे को लेकर कांग्रेस में असंतोष चरम पर है. एक के बाद एक नेता और कार्यकर्ता कांग्रेस से इस्तीफा दे रहे हैं. ताजा घटना अहमदाबाद (Ahmedabad) की है, जिसमें 200 जितने कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया और भाजपा में शामिल हो गए.

अहमदाबाद (Ahmedabad) के इसनपुर क्षेत्र के 200 कार्यकर्ताओं ने शहर भाजपा प्रमुख की मौजूदगी में भगवा धारण कर लिया. राज्य के 6 नगर निगमों में टिकट बंटवारा कांग्रेस के लिए सिरदर्द बन गया है, जिसकी वजह से अब भी पार्टी के वरिष्ठ प्रदेश कार्यालय आने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहे. ऐसे में गुस्साए कार्यकर्ता कांग्रेस छोड़ भाजपा का दामन थाम रहे हैं.

अहमदाबाद (Ahmedabad) ही नहीं राज्य में कई जगह कांग्रेस कार्यकर्ता पार्टी छोड़ भाजपा, आप या एआईएमआईएम जॉइन कर रहे हैं. कांग्रेस में असंतोष इस कदर व्याप्त है कि नगर निगम में 21 फरवरी को मतदान से पहले कांग्रेस अहमदाबाद (Ahmedabad) में 3 समेत अन्य शहरों में कई सीटें गंवा चुकी है. कहीं काग्रेस उम्मीदवार का नामांकन रद्द हो गया तो कहीं उम्मीदवार ने नाम वापस ले लिया है. कांग्रेस इन सबके लिए भाजपा पर आरोप लगा रही है कि वह सत्ता का दुरुपयोग कर रही है.

Please share this news