Monday , 14 June 2021

अरविन्द सरकार द्वारा शराब की नीति लागू करने के खिलाफ ब्लाक स्तर पर मुहिम की शुरुआत अगले सप्ताह से की जाएगी: अनिल कुमार

नई दिल्ली (New Delhi) . दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अनिल कुमार ने आज प्रदेश कार्यालय राजीव भवन में आयोजित वार्ड आर्ब्जवरों की बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि दिल्ली की अरविन्द सरकार द्वारा दिल्ली में शराब की नीति लागू करने के खिलाफ आवाज को ब्लाक स्तर पर उठाया जाएगा और मुहिम को अगले सप्ताह शुरु किया जाएगा. चौ0 अनिल कुमार ने कहा कि सभी वार्ड आर्ब्जवरों से संगठन को मजबूत बनाने और ब्लाक/वार्ड में कांग्रेस पार्टी को पोलिंग बूथ स्तर तक मजबूत बनाने के लिए सुझाव भी मांगे.

चौ0 अनिल कुमार ने कहा कि दिल्ली की अरविन्द सरकार लोगों की जरुरतों और समस्याओं को प्राथमिकता देने की बजाए दिल्ली का राजस्व बढ़ाने के नाम पर दिल्ली की एक्साईज नीति में बदलाव करके दिल्ली के युवा की शराब पीने की उम्र 21 वर्ष करके दिल्ली को नशे की राजधानी बनाना चाहती है, जिसका कांग्रेस पार्टी विरोधी करती है और पूरी दिल्ली में आम आदमी पार्टी की शराब की नीति के खिलाफ जनता के सामने अरविन्द केजरीवाल का असली चेहरा लेकर आऐंगे. चौ0 अनिल कुमार ने कहा कि जहां एक ओर दिल्लीवासी बढ़ती बेरोजगारी, मंहगाई, प्रदूषण, कोविड संक्रमण, पेट्रोल, डीजल और गैस के दरों और आर्थिक तंगी के कारण अजीविका संकट से जूझ रहे है, वही दिल्ली की अरविन्द सरकार और केन्द्र की सरकार लोगों की समस्याओं का हल निकालने की बजाय बदले की भावना की राजनीति के तहत एक-दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाकर नूरा कुश्ती कर रहे है.

चौ0 अनिल कुमार ने कहा कि दिल्ली का कांग्रेस कार्यकर्ता सड़कों पर उतर कर दिल्ली सरकार की शराब नीति के खिलाफ आंदोलन चलाऐंगे. उन्होंने कहा कि यह आंदोलन पूरी दिल्ली में मौहल्ला स्तर तक चलाया जाएगा जिसमें क्षेत्रीय लोगों तथा महिलाओं की भागीदारी को सुनिश्चित करके मोदी-केजरीवाल की सरकारों की जन-विरोधी नीतियों की सच्चाई को बताया जाएगा. उन्होंने कहा कि दोनो सरकार जनता का ध्यान भ्रमित करने के लिए मूल मुद्दो से हटकर कोई न कोई मामला जनता के बीच लाकर एक दूसरे पर आरोप लगाते है.

Please share this news